Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झज्जर बार एसोसिएशन ने प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन, मनीष कुमार ग्रोवर बोले सीएम तक पहुंचाएंगे अधिवक्ताओं की बात

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने झज्जर बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में दिया भाषण। उन्होंने भाषण में कहा कि झज्जर बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं की मांग सीएम तक पहुंचाने का आश्वासन भी दिया। इसके साथ ही वे बोले पिछले 9 सालों में केंद्र और हरियाणा सरकार ने झज्जर जिले को अनेक सौगात देने का काम किया है।

By Amit PopliEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 17 Oct 2023 09:37 PM (IST)
Hero Image
झज्जर बार एसोसिएशन ने बीजेपी उपाध्यक्ष मनीष कुमार ग्रोवर को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, झज्जर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर (BJP VP Manish Kumar Grover) ने कहा कि आने वाले वर्षों में झज्जर जिला विकास की नई रफ्तार पकड़ेगा। राज्य में रेल कॉरिडोर, तमाम नेशनल हाईवे और स्टेट हाईवे मिल का पत्थर साबित होंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष ग्रोवर यहां झज्जर बार एसोसिएशन (Jhajjar Bar Association) की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि पिछले 9 साल केंद्र और हरियाणा सरकार ने झज्जर जिले को अनेक सौगात देने का काम किया है।

पूर्व की सरकारों में जिले की पूरी तरह अनदेखी की गई

उन्होंने आगे कहा कि पूर्व की सरकारों के समय झज्जर जिले की पूरी तरह अनदेखी की गई थी लेकिन आज झज्जर जिले पर लगा अनदेखी का ठप्पा हट चुका है। केंद्र की मोदी सरकार और हरियाणा की मनोहर सरकार ने अनेक प्रोजेक्ट झज्जर को देकर इस जिले के लाखों लोगों को सहूलियत देने का काम किया है।

ये भी पढ़ें- आम चुनाव के पहले JJP की बैठक, दुष्यंत चौटाला बोले- जल्द हलका स्तर पर कार्यकारिणी गठित की जाए

आने वाले समय में झज्जर जिले में अनेक इंडस्ट्री आएंगी और कई इंडस्ट्री स्थापित हो चुकी हैं। कांग्रेस की सरकार ने यहां के किसानों की जबरदस्ती और अपने निजी स्वार्थों के लिए जमीन का अधिग्रहण किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने झज्जर जिले की बेहतरी के लिए जमीनों का अधिग्रहण किया है।

हरियाणा में युवाओं को मिल रही नौकरी

पूर्व मंत्री ने कहा कि आज हरियाणा में पूरी ईमानदारी से युवाओं को नौकरी मिल रही है। गरीब के खाते में सीधी राशि जा रही है। इससे पहले, झज्जर बार एसोसिएशन के प्रधान अजीत सोलंकी ने पूर्व मंत्री का सम्मान किया। उन्होंने बार एसोसिएशन की ओर से मांग पत्र सौंपा। पूर्व मंत्री ने भरोसा दिलाया किया कि उनकी मांगों को पूरा करवाएंगे।

ये लोग रहे मौजूद

नगर पालिका के अध्यक्ष जिले सिंह सैनी ने कहा कि नगर पालिका की ओर से झज्जर की बेहतरी के लिए लगातार काम किया जा रहा है। इस मौके पर पूर्व प्रधान रविंद्र सिक्का, एडवोकेट श्यामफूल भारद्वाज, एडवोकेट विनीत बेनीवाल, एडवोकेट भूपेंद्र नांदल, एडवोकेट सरला शर्मा, पार्षद हिमांशु शर्मा, पूर्व अध्यक्ष ओमप्रकाश बागड़ी समेत अनेक वकील मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- 37वें राष्ट्रीय खेलों के लिए नेटबॉल की टीमें गोवा के लिए रवाना, ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों ने दी शुभकामनाएं