Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhajjar Crime: पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, बेटा-बेटी के साथ खुद भी लगाई फांसी,जानें विवाद

हरियाणा के झज्जर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गंगड़वा से एक दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां शनिवार की देर रात पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद बढ़ा विवाद तीन लोगों की जान लेने के बाद खत्म हुआ। जिनमें दो माासूम भी शामिल थे।

By Amit PopliEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 10:12 AM (IST)
Hero Image
पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम

संवाद सूत्र, बादली (झज्जर)। क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गंगड़वा से एक दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है। शनिवार की रात पति-पत्नी के बीच हुई कहासुनी के बाद बढ़ा विवाद वारदात के पीछे का अह्म कारण सामने आया है।

पुलिस मामले की कर रही जांच

मृतकों की पहचान कर्मबीर पुत्र भगत सिंह, 13 वर्षीय बेटी मुस्कान व 11 वर्ष पुत्र तनुज के रुप में हुई है। बहरहाल, बादली पुलिस मामले (Haryana Crime News) में जांच कर रही है। तीनों के शवों को कब्जे में लेते हुए बहादुरगढ़ स्थित सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया है।

पत्नी से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी

प्रारंभिक जानकारी के हिसाब से दिल्ली में कलस्टर बस चलाने वाला कर्मबीर मूल रुप से गांव गंगड़वा निवासी है। बताते हैं कि रात को जब वह ड्यूटी से वापिस आया तो पति-पत्नी के बीच में एक पुराने किसी विवाद को लेकर कहासुनी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bhiwani News : व्यापम घोटाले के आरोपी ने कंपनी की फ्रेंचाइजी दिलवाने के नाम पर की लाखों रुपये धोखाधड़ी, एक पेशे से वकील

पत्नी जब लौटी घर, देख उड़े उसके होश

झगड़ा इस हद तक बढ़ा कि कर्मबीर की पत्नी अपने घर से पड़ोस में देवर के घर चली गई। इसी बीच कर्मबीर ने पीछे से दोनों बच्चों के साथ फांसी लगा लिया। कुछ समय के बाद जब पत्नी और अन्य स्वजन घर वापिस लौटे तो वहां की स्थिति देख हैरान रह गए।

तीनों एक कमरे में फंदे पर लटके हुए थे। सूचना के बाद रात के समय में पुलिस (Haryana Police) की विभिन्न टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में बहादुरगढ़ स्थित सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें: Karnal: रंजिश के चलते दो छात्र गुटों में खूनी संघर्ष, तेजधार हथियार व लाठी-डंडों से किया हमला; तीन घायल