Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhajjar Crime: ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में आकर दी धमकी, कहा अगर 40 लाख रुपये नहीं दिए तो...

झज्जर में आने वाले गांव झाड़ली में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाने वाले व्यक्ति को उसके कार्यालय में दो युवकों द्वारा धमकी दिए जाने का मामला दर्ज कराया गया। जिसमें उससे 40 लाख रुपये दिए जाने की मुख्य डिमांड की गई है। ऐसा नहीं करने की सूरत में उसके बच्चों को उठाकर ले जाने की धमकी दी गई है। दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाते हुए कार्रवाई की मांग की।

By Amit PopliEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 26 Nov 2023 02:45 PM (IST)
Hero Image
ट्रांसपोर्ट कंपनी के ऑफिस में आकर दी धमकी। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, झज्जर। क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव झाड़ली में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाने वाले व्यक्ति को उसके कार्यालय में दो युवकों द्वारा धमकी दिए जाने का मामला दर्ज कराया गया है।

जिसमें उससे 40 लाख रुपये दिए जाने की मुख्य डिमांड की गई है। ऐसा नहीं करने की सूरत में उसके बच्चों को उठाकर ले जाने की धमकी (Jhajjar Crime News) दी गई है।

दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बहरहाल, गांव झामरी निवासी पवन कुमार पुत्र राजकरण ने नामजद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Haryana Police) करवाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग उठाई है। दी शिकायत में पवन ने बताया कि उसका झामरी रोड पर ट्र्रांसपोर्ट ऑफिस है।

यह भी पढ़ें: Rohtak News: गली में खड़ी तीन गाड़ियों के शीशे तोड़ चुरा ले पैसे, सिविल लाइन थाना पुलिस ने किया केस दर्ज

बातचीत में कहा-उन्हें 40 लाख रुपये देने होंगे

24 नवंबर को उसके यहां पर एक बगैर नंबर की गाड़ी में सवार होकर दो लोग आए। उस दौरान आफिस के स्टाफ में मारौत गांव निवासी गुरमीत पुत्र कृष्ण मौजूद था। बातचीत में उन्होंने कहा कि पवन को उन्हें 40 लाख रुपये देने होंगे।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

ऐसा नहीं करने की सूरते में उसके बच्चों को उठा ले जाएंगे। जबकि, वह कार्यालय में आया तो उसके पैर काट दिए जाएंगे। घटनाक्रम वहां पर लगे सीसीटीवी की जद में आ गई है।

यह भी पढ़ें: Rohtak Crime: हनीट्रेप में फंसा युवक के उतरवाए कपड़े, वीडियो बना गिरोह ने मांगे दस लाख रुपये; पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा