Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raksha Bandhan 2024: मनु भाकर ने भाई अखिल को बांधी राखी, मिला खास तोहफा

सोमवार को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया गया। पेरिस ओलंपिक 2024 में धमाल मचाने वाले मनु भाकर ने भी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। उन्होंने अपने भाई अखिल के कलाई पर राखी बांधी। जिसके बाद उनके भाई की तरफ से उन्हें एक खास तोहफा मिला है। दरअसल अखिल ने मनु भाकर को उनके डेट ऑफ बर्थ वाला नोट दिया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 19 Aug 2024 07:02 PM (IST)
Hero Image
अपने भाई को राखी बांधती मनु भाकर। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, झज्‍जर। Raksha Bandhan 2024: पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए दो पदक जीतने वाली पिस्‍टल निशानेबाज मनु भाकर (Manu Bhaker) ने अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर रक्षाबंधन का पर्व मनाया। मनु को इस बार रक्षाबंधन के अवसर पर भाई अखिल की तरफ से एक खास गिफ्ट मिला है। आइए जानते हैं कि आखिर मनु भाकर को रक्षाबंधन पर उनके भाई की तरफ से गिफ्ट में क्या मिला है।

मनु भाकर को भाई से मिला खास तोहफा

सोमवार को हरियाणा समेत पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम तरीके से मनाया गया। इस अवसर पर बहनों ने अपने भाई के कलाइयों पर राखी बांधी। वहीं, भाइयों ने बहनों को तोहफे देकर हर वक्त उनकी रक्षा करने का वादा किया।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: फौजी भाइयों को राखी बांधने पहुंचीं छात्राएं, जवानों ने कहा- सुरक्षा में नहीं होने देंगे कमी

पेरिस ओलंपिक 2024 में धमाल मचाने वाले मनु भाकर ने भी सोमवार को अपने भाई अखिल के कलाई पर राखी बांधी। इस दौरान की दोनों भाई-बहन की तस्वीर भी वायरल हो रही है।

मनु को राखी के अवसर पर भाई की तरफ से एक खास उपहार मिला है। दरअसल, अखिल ने अपनी बहन मनु को उनकी डेट ऑफ बर्थ (18 02 02) नंबर वाला एक रुपये का नोट तोहफे के तौर पर दिया है। जिसको लेकर निशानेबाज मनु भाकर काफी ज्यादा खुश नजर आईं।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: सिरमौर में रक्षाबधंन पर 4800 बहनों ने फ्री में कीं बस यात्रा, HRTC को हुआ लाखों का नुकसान