Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jhajjar: बादली केएमपी एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, कार और ट्रक में भीषण टक्कर; चार लोगों की मौत और एक घायल

Accident in Jhajjar हरियाणा के झज्जर में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सुबह करीब 4 बजकर 50 मिनट पर बादली केएमपी एक्सप्रेसवे पर पेट्रोल पंप के पास खड़ी क्रेटा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। कार में 5 व्यक्ति सवार थे जिनमे से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। वहीं एक घायल को पीजीआईएमएस रोहतक में रेफर कर दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Thu, 10 Aug 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
बादली केएमपी एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा,चार लोगों की मौत और एक घायल

झज्जर, जागरण संवाददाता। Accident in Jhajjar: हरियाणा के झज्जर में आज सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दरअसल, बादली केएमपी एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 4 बजकर 50 मिनट पर केएमपी पर पेट्रोल पंप के पास खड़ी क्रेटा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी।

चार लोगों की मौत, एक घायल

कार में 5 व्यक्ति सवार थे, जिनमे से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है। वहीं, एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। एक घायल को पीजीआईएमएस रोहतक में रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ट्रक लेकर मौके से फरार हुआ ड्राइवर

फिलहाल सभी लोगों की शिनाख्त हो गई है। सिविल अस्पताल बहादुरगढ़ में शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना के बाद चालक अपना ट्रक लेकर फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुए व्यक्ति गुजरात के रहने वाले थे। पुलिस ने उनके परिवार को इस बारे में सूचना दे दी है।