Move to Jagran APP

Haryana News: 'पेंशन महासंकल्प रैली' को लेकर टीम ने सौंपी जिम्मेदारियां, कर रहे पुरानी पेंशन बहाली की मांग

Jhajjar News पेंशन बहाली संघर्ष समिति की जिला झज्जर की एक महत्वपूर्ण मीटिंग डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन भवन में आयोजित की गई। प्रोफेसर पुष्पेंद्र कादियान की अध्यक्षता में इस मीटिंग का आयोजन हुआ। इस रैली में हरियाणा के सभी विभागों के कर्मचारी लाखों की संख्या में हिस्सा लेंगे और सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग करेंगे। जिसे सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई।

By Amit Popli Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
Jhajjar: 11 फरवरी को 'पेंशन महासंकल्प रैली' कर रहे पुरानी पेंशन बहाली की मांग। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, झज्जर। पेंशन बहाली संघर्ष समिति की जिला झज्जर की एक महत्वपूर्ण मीटिंग डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन भवन में आयोजित की गई। प्रोफेसर पुष्पेंद्र कादियान की अध्यक्षता में इस मीटिंग का आयोजन हुआ। जिसमें सभी पदाधिकारियों ने आगामी 11 फरवरी को जींद में होने वाली पेंशन महासंकल्प रैली को लेकर विचार विमर्श किया गया।

पेंशन महासंकल्प रैली को ऐतिहासिक बनाने की कोशिश

प्रोफेसर पुष्पेंद्र कादियान एवं झज्जर जिला अध्यक्ष नव बहार यादव ने बताया कि जींद के एकलव्य स्टेडियम में होने वाली पेंशन महा संकल्प रैली ऐतिहासिक होने वाली है। रैली में हरियाणा के सभी विभागों के कर्मचारी लाखों की संख्या में हिस्सा लेंगे और सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग करेंगे।

सभी पदाधिकारियों को सौंपी गई जिम्मेदारियां 

जिसे सफल बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी गई और संपर्क अभियान तेज करने का संकल्प लिया गया। सभी पदाधिकारी अलग-अलग टीमों के माध्यम से सभी विभागों का दौरा करेंगे और कर्मचारियों से इस पेंशन रैली में भाग लेने की अपील करेंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: कर्मचारी और मजदूर संगठन इस दिन करने जा रहे हैं राष्ट्रव्यापी हड़ताल, पुरानी पेंशन योजना की बहाली सहित कई मांग

वोट फॉर OPS मुहिम चलाकर पुरानी पेंशन बहाली के लिए करेंगे वोट 

उपस्थित सभी पदाधिकारीयों ने दोहराया कि या तो हरियाणा की गठबंधन सरकार बाकी 5 राज्यों की तरह हरियाणा के कर्मचारियों के लिए प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाल करें अन्यथा आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव में कर्मचारी और उनके परिवार वोट फॉर ओ पी एस मुहिम चलाकर पुरानी पेंशन बहाली के लिए वोट करेंगे। इस अवसर पर जिला झज्जर के पांचों खंड जिसमें बेरी, बहादुरगढ़, मातनहेल, सालावास व झज्जर के पदाधिकारी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: Haryana Politics: आज जींद दौरे पर CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, आप पार्टी की 'बदलाव रैली' को करेंगे संबोधित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें