Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: खेल रत्न न मिलने पर गूंगा पहलवान ने पोस्ट डाल साझा किया अपना दर्द, कहा- मेरा कसूर सिर्फ इतना कि मैं ...

Jhajjar News 22 दिसंबर को पहलवानों के समर्थन में पद्मश्री लौटाने का एलान करने वाले गांव सासरौली निवासी वीरेंद्र उर्फ गूंगा पहलवान अक्सर इंटरनेट मीडिया पर डाली जाने वाली अपनी पोस्ट से खूब चर्चा में रहते हैं। इसी बीच उन्होंने एक्स पर अपना एक पोस्ट डाला है जिसमें अपना दर्द साझा करते हुए लिखा है कि उन्हें 5 डेफ ओलिंपिक मेडल जीतने के बाद भी खेल रत्न अवार्ड नहीं मिला।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 11 Jan 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
Haryana News: खेल रत्न न मिलने पर गूंगा पहलवान ने पोस्ट डाल साझा किया अपना दर्द। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, झज्जर। 22 दिसंबर को पहलवानों के समर्थन में पद्मश्री लौटाने का एलान करने वाले गांव सासरौली निवासी वीरेंद्र उर्फ गूंगा पहलवान अक्सर इंटरनेट मीडिया पर डाली जाने वाली अपनी पोस्ट से खूब चर्चा में रहते हैं।

5 डेफ ओलिंपिक मेडल जीतने के बाद भी नहीं मिला खेल रत्न 

एक्स पर जारी की गई एक पोस्ट में वह मिट्टी में बैठकर अपने पदकों को नमस्कार करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही दर्द साझा करते हुए लिखा है कि उन्हें 5 डेफ ओलिंपिक मेडल जीतने के बाद भी खेल रत्न अवार्ड नहीं मिला।

सरकार की खेल पॉलिसी के तहत उसे नहीं मिले 8 करोड़ रुपये

हरियाणा सरकार की खेल पॉलिसी के तहत भी उसे न ही 8 करोड़ रुपये दिए गए। मेरा गुनाह सिर्फ इतना है कि मैं मूक बधिर दिव्यांग खिलाड़ी हूं। पोस्ट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Punjab Haryana HC: 'मां अत्याचार करती है'... मासूम को रोता देख पिघला जज साहब का दिल, कोर्ट ने पलट डाला अपना ही फैसला; कस्टडी देने से किया इनकार

यह भी पढ़ें: हरियाणा में NIA का ताबड़तोड़ एक्शन, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के शार्प शूटरों के घर पर छापेमारी; हो सकता है बड़ा खुलासा!

यह भी पढ़ें: Karnal Crime: लगातार वजन घटने से परेशान थी मां-बेटी, फिर उठाया ऐसा कदम जो किसी ने नहीं सोचा; पढ़िए पूरी खबर