Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कब करेंगी शादी? Manu Bhaker ने दिया ये जवाब, बोलीं- 'गोल्ड मेडल नहीं मिलने पर बहुत दुख होता है'

Manu Bhaker पेरिस ओलंपिक विजेता मनु भाकर परिवार के साथ अपने गांव पहुंची। इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया। मनु भाकर ने शादी की चर्चाओं पर खुलकर जवाब दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार का पूरा सहयोग मिला। मेरी तमन्ना गोल्ड मेडल की रहती है लेकिन जब चूक जाते हैं तो बहुत दुख होता है। जीवन में लगातार प्रयास करते रहेंगे।

By Jagran News Edited By: Sushil Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
Manu Bhaker: गोल्ड मेडल जीतने के बाद झज्जर पहुंची मनु भाकर, ग्रामीणों ने किया जोरदार स्वागत।

जागरण संवाददाता, झज्जर। पेरिस ओलंपिक-2024 में दो मेडल जीतने वाली निशानेबाज मनु भाकर अपने परिवार और प्रशंसकों के साथ आज झज्जर पहुंची हैं। इसके बाद वे अपने गांव गोरिया गई हैं। गोरिया में मनु भाकर के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया था। डीसी कैप्टन शक्ति सिंह, एडीसी सलोनी शर्मा सहित जिला के प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

मनु भाकर ने कहा कि फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए रखेंगी। सिर्फ खेल पर ध्यान देंगी। शादी करने की चर्चाओं पर उन्होंने विराम दे दिया है। कहा कि अभी जीवन में आगे बढ़ने का मौका है। देश और प्रदेश के लिए मेडल लाने के लिए निरंतर प्रयास करती रहूंगी।

जीवन में और मेहनत करने की प्रेरणा

युवा निशानेबाज ने कहा कि शुरुआती खेल से लेकर पेरिस ओलंपिक तक पहुंचने पर हर किसी का साथ मिला। सरकार का भी हर स्तर पर सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि गोल्ड मेडल की तमन्ना रहती है, लेकिन चूक हो जाती है तो बहुत दुख होता है। कहा कि पेरिस में मिले दो कांस्य पदक जीवन में और मेहनत करने की प्रेरणा देगा।

गाय का देसी घी किया भेंट

इस दौरान उन्होंने झज्जर की गोकुलधाम गोशाला में कामधेनू गाय की पूजा-अर्चना की। गाय को गुड़ व चारा खिलाकर अपने अभिभावकों के साथ कामधेनू गाय का आर्शीवाद लिया। मनु के उत्तम स्वास्थ्य की कामना रखते हुए संस्थान की ओर से गाय का देसी घी भेंट किया गया।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: मनोहर लाल, राव इंद्रजीत और कृष्णपाल गुर्जर लड़ सकते हैं चुनाव, हाईकमान की हरी झंडी का इंतजार