Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: SYL मुद्दे पर अभय चौटाला बोले 'बंद कर देंगे दिल्ली का पानी'... भाजपा-कांग्रेस और जजपा पर कही ये बड़ी बात

Haryana Politics एसवाईएल पानी पर बोलते हुए इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि एसवाईएल का पानी जरूर प्रदेश में आएगा लेकिन भाजपा और कांग्रेस नहीं लेकर आ सकती। उन्होंने कहा कि दिल्ली को पानी बंद कर देंगे तब तक बंद रखेंगे जब तक हमारा पानी हमें नहीं मिलता। चौटाला ने कहा कि उचाना के राजकीय स्कूल के शिक्षक ने बेटियों के साथ दुर्व्यवहार किया।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 01 Jan 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: SYL का पानी नहीं मिला तो बंद कर देंगे दिल्ली का पानी: अभय सिंह चौटाला

संवाद सूत्र, उचाना (जींद)। एसवाईएल पानी पर बोलते हुए इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला(Abhay Singh Chautala) ने कहा कि एसवाईएल का पानी जरूर प्रदेश में आएगा, लेकिन भाजपा(BJP) और कांग्रेस(Congress) नहीं लेकर आ सकती।

नेता प्रतिपक्ष होते हुए मैंने लड़ाई लड़ी-अभय सिंह चौटाला

एसवाईएल(SYL Issue) के पानी को लेकर प्रयास स्व. देवीलाल, ओमप्रकाश चौटाला(Omprakash Chautala) ने किया। नेता प्रतिपक्ष होते हुए मैंने लड़ाई लड़ी। हमारा राज आने पर जिन्होंने हमारा पानी रोक रखा है हम उनके रास्ते बंद कर देंगे।

स्कूल के शिक्षक ने बेटियों के साथ किया दुर्व्यवहार-चौटाला

दिल्ली को पानी बंद कर देंगे तब तक बंद रखेंगे जब तक हमारा पानी हमें नहीं मिलता। वे उचाना में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। चौटाला ने कहा कि उचाना के राजकीय स्कूल के शिक्षक ने बेटियों के साथ दुर्व्यवहार किया।

यह भी पढ़ें: Hisar News: इटली की तकनीकी मशीन से अब शहर की सड़कें होंगी साफ, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

कांग्रेस, भाजपा, जजपा जांच होती तो तीनों उसमें दोषी मिलते-अभय

इसको लेकर विधानसभा में चर्चा हुई। विधानसभा में फैसला हुआ था कि हाईकोर्ट का सीटिंग जज इसकी जांच करेगा। पूरे हाऊस का फैसला ये था। कांग्रेस, भाजपा, जजपा जांच होती तो तीनों उसमें दोषी मिलते।

विधानसभा सदन में जो फैसला सर्वसम्मति से होता है उसे बदला नहीं जा सकता। अपने को बचाने के लिए भाजपा, कांग्रेस, जजपा तीनों इक्ट्ठे हो गए। तीनों ने मिलकर उस फैसले को बदल दिया।

यह भी पढ़ें: Sirsa News: बदमाशों के हौंसले बुलंद! युवती गली में गई थी कुत्तों को रोटी डालने तभी अपहरण का हुआ प्रयास