Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind Crime News: नाबालिग लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर, पॉक्सो में मामला दर्ज

भिवानी रोड निवासी आरोपी आनंद कुमार पर नाबालिग के साथ अश्लील हरकत और ब्लैकमेलिंग सहित कई आरोप में केस दर्ज किया गया है। आरोपी आनंद कुमार ने 16 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकतें करते हुए एक वीडियो बना ली जिसे उसने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर दिया। पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

By Dharmbir SharmaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 02 Dec 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
नाबालिग लड़की के साथ अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया शेयर।

जागरण संवाददाता, जींद। एक युवक ने 16 साल की नाबालिग को राजकीय कॉलेज जींद के पास एक निजी कैफे में ले जाकर उसे निर्वस्त्र कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में ये अश्लील वीडियो और आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अश्लील हरकत करने, निजी अंगों से छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

अश्लीलता कर बनाया वीडियो

शहर की एक कॉलोनी के व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि भिवानी रोड निवासी आनंद उसकी बेटी को बहका कर राजकीय कॉलेज के पास एक निजी कैफे में ले गया। यहां उसने उसकी बेटी के कपड़े उतरवाए और उसे निर्वस्त्र कर उसके प्राइवेट अंगों के साथ गंदी हरकतें की। साथ ही उसकी वीडियो बना ली। बाद में उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

ये भी पढ़ें: जहरीली शराब कांड: टंगैल ठेका का सेल्समैन व उसका साथी गिरफ्तार, SIT कर रही मामले की जांच

पॉक्सो सहित कई मामलों मे केस दर्ज

आनंद जबरदस्ती उसकी बेटी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने घर ले गया और जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद आरोपित ने इंस्टाग्राम पर उसकी बेटी की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो अपलोड कर वायरल कर दी। महिला थाना पुलिस ने आनंद के खिलाफ ब्लैकमेल करने, धमकी देने, पॉक्सो एक्ट, आईटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: हरियाणा में अब अपराध पर लगेगी रोक, चप्पे-चप्पे पर होगी पुलिस, 53 कमांडो की टीम देंगी हर पल पहरा; पढ़ें पूरा प्लान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर