Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind Crime: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने ASI को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Jind News एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार शाम को नशीले पदार्थ के मामले में आरोपित का रिमांड नहीं लेने व जमानत में सहयोग करने की एवज 30 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में सफीदों सदर थाने में तैनात एएसआई सुधीर को रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपित एएसआई नागरिक अस्पताल की पार्किंग स्थल में रिश्वत ले रहा था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Wed, 24 Jan 2024 10:32 AM (IST)
Hero Image
Jind Today: ACB की टीम ने ASI को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जींद। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मंगलवार शाम को नशीले पदार्थ के मामले में आरोपित का रिमांड नहीं लेने व जमानत में सहयोग करने की एवज 30 हजार रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में सफीदों सदर थाने में तैनात एएसआइ सुधीर को रंगे हाथों पकड़ा है।

आरोपित नागरिक अस्पताल की पार्किंग स्थल में ले रहा था रिश्वत 

आरोपित एएसआई नागरिक अस्पताल की पार्किंग स्थल में रिश्वत ले रहा था। करनाल के गांव खेड़ी सरफली निवासी नानक सिंह ने एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत दी थी। टीम ने इंस्पेक्टर दिनेश कुमार के नेतृत्व में छापामार दल का गठन किया।

टीम ने इशारा मिलते ही उसे पकड़ा

ड्यूटी मजिस्ट्रेट सिंचाई विभाग सफीदों के एसडीओ राहुल को बनाया। एएसआई सुधीर ने शिकायतकर्ता को नागरिक अस्पताल के पार्किंग स्थल पर बुला लिया। टीम ने इशारा मिलते ही उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: कैथल: फर्जी तरीके से दुकान की रजिस्ट्री करवाने के आरोप में तत्कालीन तहसीलदार सहित आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज

रिश्वत के तौर पर लिए गए 30 हजार रुपये बरामद

उसके पास से रिश्वत के तौर पर लिए गए 30 हजार रुपये बरामद कर लिए। एंटी करप्शन ब्यूरो जींद के इंस्पेक्टर दिनेश कुमार ने बताया कि एएसआइ सुधीर के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: हिसार: प्राण प्रतिष्ठा की रात को परिवार ने जलाया दीया- सिलेंडर में जोरदार धमाका, तीन साल के मासूम की मौत; दो घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर