Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind Crime News: साली की फेसबुक अकाउंट पर जीजा ने कर दिया ऐसा कमेंट, की घर आ गई पुलिस; जानें पूरा मामला

हरियाणा (Haryana News) के जींद जिले में जीजा को साली के फेसबुक अकाउंट पर कमेंट करना भारी पड़ गया। जी हां! एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पर एक साली ने अपने जीजा के खिलाफ पुलिस में शिकायत देते हुए उस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता का कहना है कि उसकी आईडी पर जीजा द्वारा अभद्र टिप्पणी की गई है।

By Joginder Duhan Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 30 Apr 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
Haryana News: साली की फेसबुक आईडी पर की अभद्र टिप्पणी, जीजा के खिलाफ मामला दर्ज। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जींद। (Haryana Crime Hindi News) फेसबुक आईडी साली की पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी करने पर जीजा के खिलाफ साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। चाबरी कालोनी निवासी एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 अप्रैल को उसकी मामा की लड़की ने फेसबुक अकाउंट पर उसकी मुंबई की वीडियो लगाई हुई थी।

जीजा राजेश ने उसकी वीडियो पर की थी अभद्र टिप्पणी

जिस पर उसके रिश्ते के जीजा राजेश ने उसकी वीडियो पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इससे उसने अपनी बहन को फोन कर राजेश की हरकत के बारे में बताया। उसी दौरान राजेश ने फोन पर उसे गालियां देते हुए धमकी दी। साइबर पुलिस (Jind Police) ने राजेश के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Panipat News: बंदरों के डर से किशोर ने नहर में लगाई छलांग दूसरा बचाने कूदा, तीसरे ने बताई आपबीती और फिर... पढ़िए आगे क्या हुआ

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: दस साल की बच्ची के साथ यौन शोषण करता था हैवान, देखती रही मां और नानी; चौंका देगी पूरी खबर

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: पड़ोसन के साथ सिरसा आई महिला चलती बस से गिरी, हेड इंजरी से मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर