Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुष्यंत चौटाला ने रैली में शायराना अंदाज से कही दिल की बात, कहा- जब तक जीऊंगा आपके बीच रहूंगा

दुष्यंत चौटाला ने उचाना में जन आशीष रैली में शायराना अंदाज में कहा दिल का रिश्ता है खास उचाना से जीवन की हर आस और विश्वास उचाना से। जब तक जीऊंगा आपके बीच रहूंगा दुष्यंत की उठेगी लाश उचाना से। इस दौरान उन्होंने भाजपा और कांग्रेस पर भी निशाना साधा। रैली में जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला आजाद समाज पार्टी प्रमुख सांसद चंद्रशेखर आजाद नैना चौटाला भी मौजूद रहे।

By Joginder Duhan Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 02 Oct 2024 11:06 PM (IST)
Hero Image
दुष्यंत चौटाला ने रैली में शायराना अंदाज से कही दिल की बात, कहा- जब तक जीऊंगा आपके बीच रहूंगा

जागरण संवाददाता, जींद। उचाना कपास मंडी में हुई जजपा और आजाद समाज पार्टी की जन आशीष रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने शायराना अंदाज में कहा कि दिल का रिश्ता है खास उचाना से, जीवन की हर आस और विश्वास उचाना से। जब तक जीऊंगा आपके बीच रहूंगा, दुष्यंत की उठेगी लाश उचाना से।

भाजपा का सीएम भी पर्ची से बनता है: दुष्यंत

इस दौरान चौटाला ने कहा कि भाजपा का सीएम भी पर्ची से बनता है। दिल्ली से एक पर्ची आती है और वो विधायकों को पढ़कर सुना दी जाती है। कांग्रेस में सीएम खर्ची से बनता है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज की हिस्सेदारी के कारण जजपा ने प्रदेश में अनेकों बड़े विकास कार्य करके दिखाएं हैं।

उचाना की सड़कें अपने आप बयान कर रही है कि यहां पर कितना विकास हुआ है। रैली में जजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला, आजाद समाज पार्टी प्रमुख सांसद चंद्रशेखर आजाद, नैना चौटाला भी मौजूद रही।

'उचाना को हलका नहीं परिवार माना है'

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि उचाना में कुछ असामाजिक तत्वों ने हमें डराने की कोशिश की, लेकिन हम किसान-कमेरे है, डरने वाले नहीं हैं। दुष्यंत ने कहा कि उन्होंने उचाना को एक हलका नहीं बल्कि परिवार माना है। आखिरी सांस तक यहां के लिए काम करते रहेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें