Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: 'कटी पतंग हो गए हैं CM सैनी, अब भाजपा को नहीं है भरोसा', दुष्यंत चौटाला ने साधा निशाना

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें सुरक्षित सीट तक नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि सीएम सैनी कटी पतंग हो गए हैं पता नहीं करनाल लाडवा या नारायणगढ़ में से कहां लैंड करने वाले हैं। सीएम सैनी जहां से भी लड़ें उन्हें हार ही मिलेगी।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Sun, 01 Sep 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर हमला बोला है। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जींद। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। वहीं, इस समय नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

इसी कड़ी में रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सीएम सैनी 'कटी पतंग' हो गए है। विधानसभा चुनाव 2024 के लिए उन्हें सुरक्षित सीट तक नहीं मिल रही है।

दुष्यंत चौटाला ने सीएम सैनी पर बोला हमला

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के बीच रविवार को हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पर निशाना साधा है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सीएम सैनी 'कटी पतंग' हो गए हैं। सीएम इस बार विधानसभा चुनाव 2024 में करनाल, लाडवा या नारायणगढ़, पता नहीं कहां लैंड करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि सीएम को सुरक्षित सीट तक नहीं मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Haryana Election: यमुनानगर में 46 प्रत्याशियों ने भरी थी हुंकार, 32 की जब्त हो गई थी जमानत; ऐसा था पिछले चुनाव का परिणाम

भाजपा को सीएम पर नहीं है भरोसा: दुष्यंत चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने सीएम पर आगे टिप्पणी करते हुए कहा कि सीएम नायब सैनी इस बार जहां से भी विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे, उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने मुख्यमंत्री और अन्य नेताओं पर भरोसा नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'बाढ़ में लोग मर रहे थे, उधर CM के साहिबजादे की चल रही थी पार्टी', जब भजन लाल के इस्तीफे तक पहुंच गई थी बात

दुष्यंत चौटाला उचाना से लड़ेंगे चुनाव

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि विधानसभा चुनाव 2024 में उचाना से दावेदारी करेंगे। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि नामांकन के पहले दिन 5 सितंबर को उचाना से तीसरी बार विधानसभा का पर्चा भरूंगा।

बता दें कि चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनाव की तारीख में बदलाव किया है। अब 1 अक्टूबर की जगह प्रदेश में 5 अक्टूबर को मतदान कराए जाएंगे जबकि परिणाम 8 अक्टूबर को सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें: Haryana Election: चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन, दिग्विजय चौटाला को भेजा नोटिस, आचार संहिता उल्लंघन से जुड़ा है मामला