Move to Jagran APP

Haryana Accident News: जिंद में NH-152 पर दो ट्रकों की भीषण टक्कर, वाहनों के उड़े परखच्चे; ड्राइवर की मौत

हरियाणा में जिंद के पास जुलाना में राष्ट्रीय राजमार्ग 152 के पास दो ट्रकों की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में ड्राइवर की मौत (Haryana Accident News) हो गई। वहीं वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक ड्राइवर मुंबई से हिमाचल की ओर सामान लेकर जा रहा था। तभी हरियाणा के जिंद में वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया।

By Dharmbir Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Sat, 18 May 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
Haryana Accident News: जिंद में NH-152 पर दो ट्रकों की भीषण टक्कर

संवाद सूत्र, जुलाना। Haryana Accident News: हरियाणा में जिंद के अंतर्गत जुलाना में एनएच 152डी पर दो ट्रकों की टक्कर की आमने सामने की टक्कर में एक परिचालक की मौत हो गई।

हिमाचल प्रदेश के गांव हीरानगर निवासी अमरीक सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने चाचा कुलवंत के साथ ट्रक पर परिचालक का काम करता है।

गलत तरीके से चला रहा था ट्रक

शुक्रवार को वो ट्रक में सामान भरकर मुंबई से हिमाचल प्रदेश जा रहे थे। जब वो एनएच 152डी पर जुलाना के पास पहुंचे तो उनके सामने एक ट्रक चालक गलत तरीके से ट्रक चला रहा था। आरोपित चालक ने उनके ट्रक के सामने अचानक ब्रेक लगा दिए।

उनका ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रक में जा लगा जिसमें चालक कुलवंत गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुलाना में भिजवाया।

मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू

जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। जहां पर उसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Ashok Tanwar Interview: 'सैलजा और अन्य नेताओं ने मेरा अच्छा नहीं सोचा', इंटरव्यू में कई अहम सवालों पर बोले अशोक तंवर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।