Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनोखी यात्रा! लग्जरी कार से उतर बैलगाड़ी की सवारी करने लगे CM नायब सैनी, किसान से रस्सी लेकर खुद हांका बैल

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी समालखा में एक रोड शो के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने रास्ते में एक बैलगाड़ी को देखा। मुख्यमंत्री ने अचानक काफिला रुकवाया और गाड़ी से उतरकर बैलगाड़ी पर सवार हो गए। इस बीच उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडोली भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री की यह यात्रा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

By Agency Edited By: Prince Sharma Updated: Wed, 28 Aug 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
लग्जरी कार से उतर बैलगाड़ी की सवारी करने लगे CM नायब सैनी,

एएनआई, जींद। हरियाणा के जींद के एक गांव में उस दौरान हलचल मच गई जब प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को बैलगाड़ी पर सवार होते देखा गया। पूंडरी से जींद जाते समय मुख्यमंत्री नायब सैनी और प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बडोली को बैलगाड़ी से यात्रा करते देखा गया

यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने गांव में कृषि क्षेत्र से जुड़ी महिलाओं से भी बातचीत की और दोनों नेताओं ने उनकी समस्याएं जानीं। मुख्यमंत्री का काफिला दरअसल गांव के एक पगडंडी से होकर गुजर रहा था। उसी दौरान उन्होंने रास्ते में एक बैलगाड़ी जाती देखी।

— ANI (@ANI) August 28, 2024

दोनों नेताओं ने तुरंत अपनी लग्जरी गाड़ी से उतरकर बैलगाड़ी रुकवाई और दोनों नेता उस पर सवार हो गए। बैलगाड़ी पर सवार दोनों नेताओं की यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसके बाद जीदं से मुख्यमंत्री समालखा की ओर निकल गए।

समालखा में करेंगे रोड शो

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को समालखा में भाजपा के रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान भाजपा नेता और कार्यकर्ता अनाज मंडी में एकत्र हुए थे। रोड शो सर्विस लेन, पुराना बस अड्डा, रेलवे रोड और चुलकाना से होकर गुजरा। पार्टी के नेताओं ने रोड शो को यादगार बनाने के लिए वर्कर्स से संपर्क किया था। बता दें कि कांग्रेस नेता एवं सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी 25 अगस्त को समालखा में रोड शो कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: OPS को लेकर क्यों जारी है आंदोलन? आखिर क्यों नहीं NPS-UPS को मान रहे कर्मचारी? जानिए

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर