Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा के जींद में अपराधियों के हौसले बुलंद, स्कूल से लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण; पुलिस ने दर्ज की FIR

Jind Girl Kidnapping हरियाणा के जींद में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अपराध का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। अब ताजा मामला दिनदहाड़े किडनैपिंग का आया है। सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल से लौट रही छात्रा का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

By Dharmbir SharmaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 02:10 PM (IST)
Hero Image
स्कूल से लौट रही छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जींद, जागरण संवाददाता। Jind School Student Kidnapping सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में स्कूल के गेट के आगे से गाड़ी सवार युवकों ने किशोरी का अपहरण कर लिया। किशोरी के पिता ने पड़ोसी गांव के एक युवक पर जबरदस्ती अपहरण करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एक युवक को नामजद करके अन्य के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

सदर थाना क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी निजी स्कूल में पढ़ती है। दो दिन पहले उसकी बेटी स्कूल गई हुई थी। जब छुट्टी होने के बाद उसकी बेटी घर लौट रही थी। जब वह गांव के मंदिर के निकट पहुंची तो गाड़ी सवार युवक आए और जबरदस्ती धक्का देकर उसको गाड़ी (Kidnapping Of Girl Student) में डालकर ले गए।

ढाठरस निवासी साहिल पर किडनैपिंग का आरोप

शिकायतकर्ता ने बताया कि आसपास के लोगों ने इसके बारे में उसको बताया। उसने बताया कि वह अपहरण करने वाले युवकों को पहचानता है। युवक गांव ढाठरथ निवासी साहिल है। अपहरण के दौरान साहिल के साथ अन्य युवक भी थे।

ये भी पढ़ें- Panipat News: पत्नी को भगा ले गया युवक, पति लेने गया तो पिस्तौल दिखाकर दी जान से मारने की धमकी; आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दर्ज की FIR

शिकायतकर्ता ने बताया कि लड़की के अपहरण के बाद उसने अपने स्तर पर तलाश की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। सदर थाना पुलिस ने साहिल को नामजद कर उसके कई अन्य साथियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- Karnal: पिकअप वैन में क्रूरता से भरे थे पशु, पुलिस ने तस्करी का किया भंडाफोड़...मुक्त कराए 12 पशु; दो गिरफ्तार