Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election: विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा पर दुष्कर्म का आरोप, पीड़िता बोली- नौकरी का झांसा देकर 3 साल तक किया रेप

Ramniwas Surjakheda Accused Rape विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगा है। पीड़ित युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक तीन सालों से अलग-अलग स्थानों पर बुलाकर नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। विधायक ने कहा कि यह पूरा मामला निराधार है। फंसाने के लिए यह चुनावी साजिश है।

By Dharmbir Sharma Edited By: Sushil Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 01:47 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा पर रेप का गंभीर आरोप।

जागरण संवाददाता, जींद। नरवाना शहर की एक युवती नौकरी लगवाने का झांसा देकर तीन साल तक दुष्कर्म करने व धमकी देने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने नरवाना विधानसभा क्षेत्र से जजपा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा सहित छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने, ब्लैकमेल करने व धमकी देने का केस दर्ज किया है।

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा जजपा सहित विधायक पद से त्यागपत्र दे चुके हैं। अब वह भाजपा में शामिल होने की तैयारी में थे। रवाना शहर की 25 वर्षीय युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका जीजा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा का समर्थक था।

निजी वाहन से बुलाया चंडीगढ़

वर्ष 2021 में वह अपने जीजा के साथ विधायक के पास नौकरी के लिए गई थी। विधायक ने उस समय आश्वासन दिया कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा। इसके कुछ दिनों के बाद विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने अपने निजी सहायक को गाड़ी लेकर भेज दिया और कहा कि विधायक ने नौकरी की बात करने के लिए चंडीगढ़ बुलाया है।

बनाए अश्लील फोटो और वीडियो

विधायक उसको एमएलए हॉस्टल में ले गया। जहां पर नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो बना ली। इसके बाद नौकरी के लिए उसको अलग-अलग जगह बुलता रहा और तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। उसने आरोप लगाया कि विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बना रखी है और उनको दिखाकर ब्लैकमेल करता था।

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

नौकरी नहीं लगने पर जब उसने विरोध किया तो उसको जान से मारने की धमकी दी। जब उसने पुलिस को शिकायत देनी चाही तो विधायक की पत्नी व साले ने भी चुप रहने के लिए धमकी दी। उसकी हरकतों से परेशान होकर उसने महिला थाना पुलिस में शिकायत दी है।

महिला थाने में मामला दर्ज

महिला थाना पुलिस ने विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा पर दुष्कर्म करने, पीए पर सहयोग करने, पत्नी, साले व दो अन्य के खिलाफ धमकी देने, सहयोग करने का केस दर्ज किया है। एसपी सुमित कुमार ने कहा कि युवती की शिकायत के आधार पर विधायक व कुछ अन्य पर दुष्कर्म, धमकी देने का केस दर्ज किया है। मामले की पूरी जांच करने के बाद ही वह कुछ बताए पाएंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana Vidhansabha Elction 2024: 'डैमेज कंट्रोल' के लिए भाजपा तैयार, सभी 90 सीटों पर तैनात किए अपने संतरी!

राजनीति से प्रेरित होकर लगाए आरोप- सुरजाखेड़ा

यह पूरा मामला निराधार है। मेरे शुभचिंतक ज्यादा हो रहे हैं। कुछ लोग मुझे राजनीति में रोकना चाहते हैं। भाजपा के टिकट पर सिर्फ मैं चुनाव जीत सकता हूं। इसलिए सभी को डर लग रहा है। मुझे रोकने का प्रयास किया जा रहा है। यह लोग ब्लैकमेल करना चाहते हैं।

इन लोगों ने पटियाला पुलिस को भी शिकायत दी थी। वहां तो सरकार भी दूसरी थी, फिर भी कुछ नहीं निकला। कई बार पंचायत भी हो चुकी हैं। चुनाव के समय पर मेरे रिश्तेदार व शुभचिंतकों के नाम भी साथ जोड़े हैं। मेरे से पांच से दस करोड़ रुपये मांगे जा रहे हैं।

मेरा न्यायपालिका में पूरा विश्वास है। मैंने खुद उन लोगों से कहा है कि पैसे नहीं हैं, आप कानूनी कार्रवाई कर लो। राजनीति में रोकने के लिए मेरी पत्नी व साले का भी नाम लिखवाया गया है। इससे साफ है कि यह राजनीति का हिस्सा है। कहा जा रहा है कि मेरी पत्नी व साला भी इस मामले में साथ हैं। 

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: लाडवा से ताल ठोकेंगे CM नायब सैनी, मोहन लाल बड़ौली नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- कब आएगी BJP की पहली लिस्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर