Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deependra Hooda: 'अपराध और बेरोजगारी में हरियाणा नंबर वन', हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा में बोले दीपेंद्र हुड्डा

हरियाणा के रोहतक सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deependra Singh Hooda) ने हरियाणा मांगे हिसाब (Haryana Maange Padyatra) पद यात्रा के दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन में हरियाणा अपराध और बेरोजगारी के मामले में नंबर वन पर पहुंच गया है। अगर उन्होंने बीते 10 सालों में कुछ काम किया है तो उसका हिसाब जनता को दें।

By Dharmbir Sharma Edited By: Deepak Saxena Updated: Thu, 18 Jul 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा में बोलते रोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

संवाद सूत्र, जुलाना (जींद)। कांग्रेस पार्टी द्वारा हरियाणा मांगे हिसाब पद यात्रा का आयोजन किया गया। इसमें रोहतक से सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा राज में प्रदेश अपराध व बेरोजगारी में नंबर एक पर आ गया है। पदयात्रा को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पदयात्रा को देखकर भाजपा तिलमिला रही है। दस साल से भाजपा सत्ता में है और जवाब कांग्रेस से मांगा जा रहा है। 10 साल में कुछ कार्य किया है तो उसका हिसाब जनता को दें।

हरियाणा में देश भर से ज्यादा बेरोजगारी- दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि वर्तमान सरकार के चलते देश भर में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में है। हरियाणा में वेट कांग्रेस सरकार के समय आठ प्रतिशत था। अब 17 प्रतिशत है। हरियाणा में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म, निकाह का झांसा देकर दो बार कराया गर्भपात

उन्होंने कहा कि एससी और बीसी की समाज की सारी स्कीमें बंद कर दी। गरीबों को 100 100 गज के प्लाट की योजना भी बंद कर दी। प्रदेश में बाहर के लोगों को नौकरी लगाया जा रहा है। कौशल रोजगार निगम में बिना आरक्षण, बिना पेंशन कच्ची नौकरियां दी गई हैं।

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा में 1000 आंगनबाड़ी केंद्रों का होगा कायाकल्प, अंबाला में बनेगा बहुउद्देश्यीय भवन