Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind Crime: पिस्तौल के दम पर युवक से छीनी मोटरसाइकिल, अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जींद में मांडी गांव के थुआ मोड पर (Jind News) मोटरसाइकिल सवार तीन युवक पिस्तौल के बल पर युवक से मोटरसाइकिल छीन कर भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरु किया। फिलहाल अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उनकी खोजबीन में जुट गई है।

By Dharmbir SharmaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
जींद में पिस्तौल के बल पर युवक से छीनी मोटरसाइकिल। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र,जींद। मांडी गांव के थुआ मोड पर मोटरसाइकिल सवार तीन युवक पिस्तौल के बल पर युवक से मोटरसाइकिल छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास क्षेत्र की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

लेकिन मोटरसाइकिल सवारों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवकों के खिलाफ छीना-छपटी, आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पिस्तौल दिखा छीनी मोटरसाइकिल 

मांडी कलां निवासी अशोक ने पुलिस (Haryana Police) को दी शिकायत में बताया कि वह मोटरसाइकिल पर घर से दुकान की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह थुआ मोड पर पहुंचा, तो मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उसे रूकवा लिया और पिस्तौल दिखाते हुए उसकी मोटरसाइकिल छीन ली।

यह भी पढ़ें: Panipat News: गाली-गलौज करने पर टोका तो आरोपित ने कर दी धुनाई, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा; पढ़ी पूरी खबर

पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ दर्ज किया केस

किसी तरह उसने घटना की सूचना पुलिस और स्वजनों को दी। जांच अधिकारी दिलबाग सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। आसपास क्षेत्र में सर्च अभियान भी चलाया गया। फिलहाल अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में ठगों के हौंसले बुलंद: अमेरिका भेजने के नाम पर करीब 45 लाख ठगे; पुलिस ने दो के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा