Move to Jagran APP

Jind News: बुआना के परमेंद्र ने जहर निगलकर की आत्महत्या, रुपयों के लेनदेन का मामला; दो लोगों पर मामला दर्ज

Jind News हरियाणा के जींद में बुआना के परमेंद्र ने जहर निगलकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक के स्वजनों ने रोहतक की एक फार्मा कंपनी के मालिकों द्वारा दबाव डाले जाने से आहत होकर आत्महत्या करने के आरोप लगाए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaPublished: Fri, 02 Jun 2023 12:07 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 12:07 PM (IST)
बुआना के परमेंद्र ने जहर निगलकर की आत्महत्या, रुपयों के लेनदेन का मामला

जागरण संवाददाता, जींद : गांव बुआना में रुपये के लेनदेन के मामले में एक व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पीजीआइ में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के स्वजनों ने रोहतक की एक फार्मा कंपनी के मालिकों द्वारा दबाव डाले जाने से आहत होकर आत्महत्या करने के आरोप लगाए हैं।

जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोहतक में दवाई सप्‍लाई करने का करता था काम

गांव बुवाना निवासी नरेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई 33 वर्षीय परमेंद्र पिछले सात-आठ साल से शांति फार्मा सुभाष रोड रोहतक में दवाई सप्लाई करने का कार्य करता था। करीब दो साल पहले फार्मा कंपनी के मालिक जसवीर हुड्डा और जेपी कौशिक के साथ रुपयों का लेनदेन था।

उसने 1.20 लाख रुपये देकर हिसाब किताब कर लिया था। उस दौरान कहा गया था कि परमेंद्र के साथ कोई लेनदेन नहीं किया जाएगा। उसके बाद आरोपित जसवीर और जेपी कौशिक ने परमेंद्र को दोबारा नौकरी पर रख लिया।

पैसे देने के लिए परमेंद्र पर दबाव बना रहे थे

दोबारा फार्मा कंपनी के दोनों मालिक परमेंद्र की तरफ 1.80 लाख रुपये बकाया निकाल रहे थे और पैसे देने के लिए परमेंद्र पर दबाव बना रहे थे। इसी वजह से 27 मई को परमेंद्र ने घर में रखी अनाज में रखी जाने वाली सल्फास की गोलियां निगल ली। हालात बिगड़ने पर उसके भाई परमेंद्र को रोहतक पीजीआइ ले जाया गया। जहां पर उपचार के दौरान परमेंद्र की मौत हो गई।

नरेंद्र ने आरोप लगाया कि जसवीर हुड्डा और जेपी कौशिक ने उसके भाई को आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। जुलाना थाना पुलिस ने नरेंद्र की शिकायत पर दोनों आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.