Move to Jagran APP

'न मेडल न राजनीति...', मतगणना के बीच विनेश फोगाट के घटते-बढ़ते मतों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काटा बवाल

Julana Vidhansabha Election Result हरियाणा की सभी विधानसभा सीटों पर मतगणना जारी है। ऐसे में सभी की निगाहें विनेश फोगाट पर टिकी है। इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन आदित्य और आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार कविता दलाल के बीच प्रतियोगिता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर जुलाना सीट काफी चर्चा का विषय बनी हुई है

By Prince Sharma Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 08 Oct 2024 12:40 PM (IST)
Hero Image
मतगणना के बीच विनेश फोगाट के घटते-बढ़ते मतों के बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने काटा बवाल

डिजिटल डेस्क, जींद। Julanda Vidhan Sabha Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी हैं। ऐसे में सभी की निगाहें प्रदेश की हॉट सीटों पर हैं। इन्हीं में जींद की एक सीट जुलाना भी शुमार है। इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट और बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन योगेश के बीच टक्कर नजर आ रही हैं। कुछ देर पहले विनेश फोगाट कैप्टन योगेश से पीछे चल रही थीं। लेकिन अब उन्होंने कैप्टन योगेश को

इस बाबत जुलाना सीट से कैप्टन योगेश 4130 वोटों से आगे हैं। ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर जुलाना का चुनाव चर्चा का विषय बन गया है। सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर यूजर ने लिखा मौजूदा स्थिति को देखें तो ईवीएम से भरोसा उठने जैसा हो गया है। आपकी क्या राय है।

एक अन्य यूजर ने लिखा हरियाणा चुनाव परिणाम चलो भईया अब Evm,Evm चिलाना चालू करो। फिर एक बार BJP सरकार। दूसरे यूजर ने लिखा कि मानो या मत मानो इस बार फिर भाजपा सरकार। इससे इतर तीसरे यूजर ने कहा कि आम आदमी पार्टी की कविता दलाल से टक्कर नहीं होती नजर आ रही।

इसी बीच एक अन्य यूजर ने लिखा कि कांटे का मुकाबला चल रहा है। हरियाणा चुनाव परिणाम में पूरी तरह से फैल, खिलाडी भी पीछे चल रही हैं न मेडल ना राजनीति। अब अगला कदम क्या होगा? जुलाना में विनेष फोगाट को लेकर आपको क्या लगता है क्या होगा।

एक अन्य यूजर ने लिखा विनेष की हार से ज्यादा खुशी मुझे कुछ नहीं होगी। इसलिए नहीं कि वह कांग्रेस के टिकट पर लड़ रही हैं, बल्कि इसलिए कि उन्होंने खेलों से पहले भारत में क्वॉलीफिकेशन राउंड की उपेक्षा करके और फिर खेलों में गैर-जिम्मेदार होकर भारत को पदक दिलाया।

एक अन्य यूजर ने लिखा सरकार चाहे किसी की भी बने इलेक्शन चाहे कोई भी जीते कोई फर्क नहीं पड़ता

बस एक बात कहना चाहूंगा यह पहलवान नहीं हारना चाहिए सिर्फ पहलवान की जीत चाहिए और कुछ नहीं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें