Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind Accident: बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपती की मौत, हादसे में बेटा घायल; पुलिस कर रही मामले की जांच

Haryana Road Accident जींद में बोलेरो गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपती हिसार जिले के गांव लितानी निवासी सत्यवान और शीला की मौत हो गई। वहीं बेटा सुमित घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जींद नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

By Dharmbir SharmaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 09 Oct 2023 12:47 PM (IST)
Hero Image
बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपती की मौत। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र,जींद। Haryana Road Accident: बरसोला माइनर के पास उचाना कलां के भौंगरा रोड पर बोलेरो गाड़ी की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपती हिसार जिले के गांव लितानी निवासी सत्यवान और शीला की मौत हो गई।

वहीं बेटा सुमित घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जींद (Jind Accident) नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भौंगरा गांव (Haryana Police) की तरफ से मोटरसाइकिल सवार आ रहे थे। भौंगरा की तरफ से जा रही बोलेरो गाड़ी पहले बरसोला माइनर पुल की दीवार से टकराई और उसके बाद मोटरसाइकिल को टक्कर मारी।

यह भी पढ़ें: Haryana: गृह मंत्री का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले- मेरे परिवार-पार्टी के खिलाफ दुष्प्रचार बर्दाश्त नहीं करूंगा

टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल सड़क के दूसरी तरफ जा गिरी। बोलेरो गाड़ी भी खेतों की तरफ चली गई। मोटरसाइकिल सड़क की तरफ गिरने से मौके पर ही सत्यवान की मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल शीला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। चौकी इंचार्ज प्रेम सिंह ने बताया कि सत्यवान मोटरसाइकिल पर सवार होकर बड़ौदा रिश्तेदारी में अपनी पत्नी व बेटे के साथ शोक जताने जा रहे थे।

बुडायन के रास्ते भौंगरा होते हुए उचाना कलां (Haryana News) की बरसोला माइनर के पास पहुंचे तो बोलेरो गाड़ी द्वारा टक्कर मारने से मोटरसाइकिल दूसरी तरफ जा गिरा। सत्यवान की मौके पर ही मौत हो गई। शीला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

सुमित को गंभीर रूप से घायल होने पर रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। पुलिस बयान लेने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाएगी। बोलेरो गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Sonipat Crime News: चेहरा कुचलकर की युवक की हत्या, डीजल डालकर जलाया शव; हथेलियों पर लिखे नाम पुलिस के लिए बनी पहेली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर