Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parliament Security Breach: नीलम के भाई की याचिका पर आज होगी सुनवाई, पुलिस पर बहन से मिलने न देने का लगाया था आरोप

लोकल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच दिल्ली पुलिस ही कर रही है लेकिन नीलम से अब तक की पूछताछ के दौरान यहां के भी कुछ अन्य लोगों के भी नाम आए हैं। अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह लोग नीलम के संपर्क में थे। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के नीलम को साथ लेकर उसके घर आने की खबर को लेकर लोग दिन भर उत्सुक रहे।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 18 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
नीलम के भाई की याचिका पर आज होगी सुनवाई

जागरण संवाददाता, जींद। संसद की सुरक्षा में सेंध मामले में गिरफ्तार नीलम से मिलने के लिए भाई रामनिवास ने अदालत की शरण ली है। इस पर आज सुनवाई होगी। नीलम घसो खुर्द गांव की रहने वाली है। नीलम से मुलाकात करने FIR की कॉपी लेने के लिए पटियाला हाउस अदालत में याचिका दायर की है। 

नीलम के भाई रामनिवास ने बताया कि वह शुक्रवार को दिल्ली में बहन से मिलने गया था, लेकिन पुलिस ने उसे मिलने नहीं दिया। 

पुलिस टीम नहीं पहुंची नीलम के घर

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के नीलम को साथ लेकर उसके घर आने की खबर को लेकर लोग दिन भर उत्सुक रहे। गांव व आसपास के लोग कई बार नीलम के घर आए, लेकिन शनिवार को टीम उसके घर नहीं पहुंची।

और लोगों के नाम भी आ रहे सामने

लोकल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच दिल्ली पुलिस ही कर रही है, लेकिन नीलम से अब तक की पूछताछ के दौरान यहां के भी कुछ अन्य लोगों के भी नाम आए हैं। अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि यह लोग नीलम के संपर्क में थे।

यह भी पढ़ेंः Kuwait: शेख नवाफ के अंतिम संस्कार में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी, अब कुवैत का नया उत्तराधिकारी कौन?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें