Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Crime: हरियाणवी गायक मासूम शर्मा समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज, लगा है ये गंभीर आरोप

Karnal Crime News हरियाणवी गायक मासूम शर्मा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। इस बार एक महिला ने आपोर लगाया कि मासूम शर्मा उसके भाई विकास व दीपक पिता बालकराम माता शुकंतला हरिओम व प्रवीन और 20 अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मासूम शर्मा व उसके परिवार के लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 28 Jan 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
Karnal: हरियाणवी गायक मासूम शर्मा समेत तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, जुलाना (जींद)। हरियाणवी गायक मासूम शर्मा(Haryanvi singer Masoom Sharma Case) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। एक महिला ने मासूम शर्मा, उसके भाई विकास व दीपक, पिता बालकराम, माता शुकंतला, हरिओम व प्रवीन और 20 अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने मासूम शर्मा-परिवार के लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

उसे जान से मारने की धमकी व छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने मासूम शर्मा व उसके परिवार के लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं मासूम शर्मा की मां ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों पर उनके म्यूजिक स्टूडियों में घुसकर तोड़फोड़ करने व मार पिटाई का केस दर्ज करवाया है।

मासूम शर्मा पर पहले भी महिला ने छेड़छाड के लगाए थे आरोप

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। मासूम शर्मा पर पहले भी महिला ने छेड़छाड के आरोप लगाए थे, लेकिन उस मामले में समझौता हो गया था। पहले भी मासूम की भाभी ने शिकायत में बताया था।

तोड़फोड़ करने के आरोप में तीन पर केस दर्ज

वहीं मासूम शर्मा की मां शुकंतला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका रांझा नाम से म्यूजिक स्टूडियो है। जहां पर गांव का ही पूनम, शाबो व प्रवीन घुस गए और वहां पर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। जब उनका विरोध किया तो उनके साथ मार पिटाई की। पुलिस ने पूनम, शाबो व प्रवीन के खिलाफ हमला करने व तोड़फोड़ का केस दर्ज किया है।

जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके साथ मासूम शर्मा, विकास और दीपक ने छेड़छाड़ की है और मारपीट के आरोप लगाए हैं। इसलिए मामला दर्ज कर लिया है। समरजीत सिंह, थाना प्रभारी जुलाना।

यह भी पढ़ें: Panipat: हटा रहे थे फ्लैक्श बोर्ड तभी हुआ कुछ ऐसा की हाईटेंशन की चपेट में आने से तीन झुलसे, एक की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर