Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: जजपा विधायक काला-हुड्डा की मुलाकात से राजनीति गर्माई, कथित वीडियो को लेकर दोनों नेताओं ने कही ये बात

लोकसभा चुनाव से पहले शाहाबाद से विधायक रामकरण काला और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस कथित वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। हालांकि दोनों नेताओं ने अपनी मुलाकात से इनकार किया है। वहीं दैनिक जागरण भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 12 May 2024 08:47 AM (IST)
Hero Image
जजपा विधायक काला-हुड्डा की मुलाकात से राजनीति गर्माई।

जागरण संवाददाता, जींद/शाहाबाद। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी तेजी से बढ़ रही है। शाहाबाद से जजपा विधायक रामकरण काला के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जींद में मुलाकात के बाद राजनीति चर्चाएं तेज हो गई हैं। इसको लेकर कथित वीडियो क्लिप वायरल हुई है, लेकिन दोनों नेताओं मुलाकात से साफ इनकार कर दिया है। दूसरी ओर जींद में काला के बेटों के बाद उनके समर्थक पांच पार्षद भी कांग्रेस में शामिल हो गए।

जींद के एक होटल और कांग्रेस कार्यालय की वीडियो क्लिप वायरल हुई हैं। इसी होटल में भूपेंद्र हुड्डा ठहरे हुए थे। कथित वीडियो क्लिप में रामकरण काला इसी होटल के कमरे से निकलते दिखाई दे रहे हैं। दैनिक जागरण इसकी पुष्टि नहीं करता है। कांग्रेस में शामिल होने वालों में पार्षद जगतार सिंह तारा, डॉ. प्रवीन शर्मा लक्की, हीरा लाम कश्यप, पार्षद पति कमित सचेदवा, पार्षद पति विजय ठकराल के नाम सामने आए हैं।

ये भी पढ़ें: 'सिर्फ केजरीवाल बाहर आया, मुख्यमंत्री अभी भी जेल में', दिल्ली CM की जमानत पर बोले पूर्व हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज

काला और हुड्डा ने किया मुलाकात से इनकार

ये पांचों पार्षद विधायक रामकरण काला के साथ ही शाहाबाद से जींद गए थे। वहां एक जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस का पटका पहना कांग्रेस में शामिल करवाया। उधर, विधायक रामकरण काला का कहना है कि उन्होंने हुड्डा से मुलाकात नहीं की है। हुड्डा ने भी मुलाकात से इनकार किया है।

बेटों सहित रामकरण काला ने छोड़ दी जजपा

जींद में कांग्रेस कार्यालय से लीक हुई कथित क्लिप में रामकरण काला के साथ महिला पार्षद के पति व एक पार्षद के पिता भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि एक सप्ताह पहले रामकरण काला के दोनों बेटों एडवोकेट कंवरपाल और सुकराम पाल ने जजपा छोड़ दी थी।

ये भी पढ़ें: Haryana News: 'व्हिप की ताकत को कोई विधायक नजरअंदाज नहीं कर सकता', असंतुष्ट विधायकों को दी दुष्यंत चौटाला ने चेतावनी