Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: जींद में इस दिन आ रहे हैं मोहन भागवत, कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू

Jind News मोहन भागवत 12 से 14 जनवरी तक तीन दिन जींद दौरे पर रहेंगे। इस दौरान भिवानी रोड स्थित गोपाल स्कूल में उनका कार्यक्रम आयोजित होगा। इसके लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ-साथ प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके लिए आरएसएस के प्रांत प्रचार प्रमुख राजेश कुमार गोपाल स्कूल में भी पहुंचे। कुमार ने कहा कि तीन दिन चलने वाले इस क्रयक्रम में चुनिंदा लोग आएंगे।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 02 Jan 2024 09:38 AM (IST)
Hero Image
Haryana Update: 12 से 14 जनवरी तक तीन दिन जींद दौरे पर रहेंगे मोहन भागवत

जागरण संवाददाता, जींद। सरसंघचालक डा. मोहन भागवत 12 से 14 जनवरी तक तीन दिन जींद दौरे पर रहेंगे। इस दौरान भिवानी रोड स्थित गोपाल स्कूल में उनका कार्यक्रम रहेगा। इसके लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के साथ-साथ प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

तीन दिन तक चलने वाले इस कार्यक्रम नें विशेष लोग ही लेंगे हिस्सा

आरएसएस के स्तर पर भी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए आरएसएस के प्रांत प्रचार प्रमुख राजेश कुमार गोपाल स्कूल में भी पहुंचे। लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में राजेश कुमार ने कहा कि तीनों दिन चलने वाले विभिन्न सत्रों में चुनिंदा लोग भाग लेंगे।

प्रदेश के 1200 स्थानों पर शाखा चलाने का संकल्प

संघ की स्थापना 1925 में हुई थी। ऐसे में अगले साल संघ के गठन का शताब्दी है। इसको लेकर संघ ने कई योजनाएं बनाई हैं। इसमें प्रदेश के 1200 स्थानों पर शाखा चलाने का भी संकल्प लिया है। तीन दिन के प्रवास के दौरान डा. मोहन भागवत इन कार्यों की समीक्षा करेंगे।

यह भी पढ़ें: Flower Festival 2024: हरियाणा के हिसार में आज से शुरू होगा शहरी खेती एक्सपो और पुष्प उत्सव-2024

यह भी पढ़ें: Gurugram News: नगर निगम आयुक्त मीणा का तबादला, मुख्यमंत्री ने एक सप्ताह पहले सफाई व्यवस्था को लेकर जताई थी नाराजगी