Move to Jagran APP

Haryana News: 'यह चुनाव पीएम मोदी और राहुल गांधी का', हुड्डा परिवार के बहाने रणजीत चौटाला का कांग्रेस पर हमला

जींद जिले (Jind News) के उचाना में हिसार लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार रणजीत सिंह चौटाला ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर एक के बाद एक कई हमले किए। उन्होंने कहा कि यह चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी के बीच है। कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह कुमारी सैलजा और किरण चौधरी के समर्थक भाजपा की मदद कर रहे हैं।

By Joginder Duhan Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 16 May 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
Haryana Politics: ग्रामीणों को संबोधित करते हुए रणजीत चौटाला।

संवाद सूत्र, उचाना। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) हिसार लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस में जो भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ हैं, वे सभी इस चुनाव में भाजपा की मदद कर रहे हैं। चाहे बीरेंद्र सिंह (Birender Singh) के समर्थक हों या फिर कुमारी सैलजा के समर्थक हो, सभी उन्हें जिताने में लगे हैं।

सोनिया गांधी, राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने में रहीं विफल

रणजीत सिंह (Ranjit Singh Chautala) ने खापड़ गांव में कहा कि भूपेंद्र हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) के खिलाफ की टीम हुड्डा को हराने में लगी है। कुमारी सैलजा (Kumari Selja), किरण चौधरी भी हरा रही हैं। बीरेंद्र सिंह भी हरा रहे हैं। चौटाला ने कहा कि सोनिया गांधी इसलिए विफल हुई क्योंकि वे राहुल को प्रधानमंत्री बनाना चाहती थी।

राहुल पीएम नहीं बन पाए लेकिन कांग्रेस हो गई खत्म

इसके लिए शरद पवार, प्रणव मुखर्जी, ममता बनर्जी सब बाहर कर दिए। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) प्रधानमंत्री नहीं बन पाए और कांग्रेस खत्म हो गई। यही हाल हरियाणा (Haryana News) में है। भूपेंद्र हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र को आगे लाना चाह रहे हैं और इसके लिए दूसरे कांग्रेस नेताओं को हटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: भाजपा सरकार से समर्थन वापस लेने वाले तीन निर्दलीय विधायकों को झटका, राज्यपाल ने पत्र किया खारिज

जनता ही उत्तराधिकारी करेगी  तय-रणजीत चौटाला

यह चुनाव पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), राहुल गांधी का है। जयप्रकाश को कोई जानता ही नहीं। चौटाला परिवार के तीन उम्मीदवार चुनाव लड़ने पर रणजीत चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल (Chaudhary Devi Lal) कहते थे कि जनता ही उत्तराधिकारी तय करेगी।

यह भी पढ़ें: Haryana News:'सुबह खाने का डिब्बा लेकर...', चाचा अभय के लिए ये क्या बोल गए दुष्यंत चौटाला? हुड्डा पर भी कसा तंज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।