Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा आगामी विधानसभा चुनाव से पहले RSS प्रमुख का तीन दिवसीय दौरा तय, इस दिन आएंगे मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) अपने तीन दिवसीय दौरे पर हरियाणा के जींद जिले में आने वाले हैं। संगठन व प्रशासन के स्तर पर इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। शनिवार को लघु सचिवालय में हुई डीडीएमसी की बैठक में भी इसकी चर्चा हुई। कार्यक्रम में तीन दिन तक प्रदेशभर के प्रचारक रहेंगे ऐसे में प्रशासन अपने स्तर भी व्यवस्था कर रहा है।

By Monu Kumar JhaEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 12:51 PM (IST)
Hero Image
जींद में तीन दिनों तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारकों के साथ होगा मंथन। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जींद। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat)  13 से 15 जनवरी तीन दिन तक जींद में रहेंगे। इस दौरान वह भिवानी (Bhiwani News)  रोड स्थित गोपाल स्कूल में प्रदेशभर के आरएसएस प्रचारकों के साथ भविष्य की रणनीति बनाएंगे। साथ ही, पिछली योजनाओं की समीक्षा भी की जाएगी।

संगठन व प्रशासन के स्तर पर इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। शनिवार को लघु सचिवालय में हुई डीडीएमसी की बैठक में भी इसकी चर्चा हुई। दरअसल भिवानी रोड पर गोपाल स्कूल के पास ही रेलवे अंडरपास का निर्माण कार्य चल रहा है।

अधिकारियों को निर्देश भागवत के दौरे को लेकर रखें  उचित व्यवस्था 

इसके अलावा रानी तालाब के पास भी पुरानी अनाज मंडी तक की सड़क को उखाड़ा गया है। ऐसे में अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि भागवत के दौरे के चलते यहां उचित व्यवस्था रखें।

यह भी पढ़ें: Haryana News: 22 जिलों में लगी लोक अदालत दो लाख केसों की हुई सुनवाई, आपराधिक मामले से लेकर यातायात चालान तक थे शामिल

कार्यक्रम के तहत तीन दिन तक प्रदेशभर में करेंगे प्रचार

कार्यक्रम में तीन दिन तक प्रदेशभर के प्रचारक रहेंगे, ऐसे में प्रशासन अपने स्तर भी व्यवस्था कर रहा है। वहीं सुरक्षा एजेंसियां भी उनके दौरे से पहले सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

वहीं एक दिन क्षेत्र के विशिष्ट लोगों के साथ मोहन भागवत का कार्यक्रम भी रखा जा सकता है। आरएसएस के प्रदेश प्रचार प्रमुख राजेश कुमार ने बताया कि कार्यक्रम तय हो गया है।

यह भी पढ़ें: International Gita Mahotsav 2023: ब्रह्मसरोवर के घाटों पर भारत की संस्कृति का दिख रहा संगम, कई राज्यों की हस्तकला बिखेर रही अपनी जादू

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर