Move to Jagran APP

Jind Crime: शाल की करामात! दो महिला चोरों ने कुछ यूं दिया वारदात को अंजाम, CCTV कैमरे से हुआ हाथ की सफाई का खुलासा

महिला के थैले के ऊपर शॉल डालकर दो महिला चोरों ने एक महिला के बैग से 47 हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने दो अज्ञात महिला चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इससे पहले भी इस तरह की चोरी की वारदात का वीडियो सामने आया था।

By Dharmbir Sharma Edited By: Deepak SaxenaUpdated: Fri, 19 Jan 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई महिला चोरों की तस्वीरें।

जागरण संवाददाता, जींद। शहर के मुख्य बाजार में बर्तन की दुकान पर खरीदारी कर रही महिला के बैग से शातिर महिला चोर ने शातिर तरीके से 47 हजार रुपये उड़ा दिए। चोरी की वारदात का खुलासा सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद हुई। इसमें दो महिला बैग से रुपये निकालते हुए नजर आ रही हैं। शातिर महिला चोरों ने महिला के बैग पर अपना शाल डाल कर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों अज्ञात महिलाओं के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया है।

खरीदारी करने आई महिलाओं ने दिया चोरी की वारदात को अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में नारनौंद के गांव राखी खास निवासी महिला मिनी ने बताया कि वह दिन में करीब ढ़ाई बजे बाजार में खरीदारी के लिए आई थी। बाजार में बर्तनों की दुकान पर बैठकर बर्तन देख रही थी, तभी उनके पास बैठी दो महिलाओं ने उसके बैग से 47 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। बर्तनों की खरीद के बाद जब वह रुपये देने लगी तो रुपये गायब थे। उसने आसपास चेक भी किया लेकिन रुपये नहीं मिले। इसके बाद दुकानदार ने अपनी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो चोरी की वारदात का पता चला।

ये भी पढ़ें: 22 जनवरी को हरियाणा सरकार ने किया आधे दिन की छुट्टी का एलान, शैक्षणिक संस्थान भी रहेंगे बंद

कुछ महीने पहले भी हुई थी ऐसी वारदात

सीसीटीवी फुटेज में मिनी के पास दो महिला बैठी हुई हैं। दोनों शाल ओढ़े हुए नजर आ रही हैं। एक महिला ने मिनी के बैग के ऊपर शाल डाला और इसके नीचे से बैग में हाथ डालकर रुपये निकाल लिए। रुपये निकालते ही दोनों महिलाएं वहां से चुपचाप खिसक गई। कुछ माह पहले भी इसी तरह की एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई थी, जिसमें महिलाएं चोरी करते हुए नजर आ रही थी। पुलिस अभी तक महिला चोरों का पता नहीं लगा पाई है।

ये भी पढ़ें: Haryana: ऐतिहासिक स्मारकों के 15 मीटर दायरे में नहीं किया जा सकेगा खनन, सरकार ने चिन्हित किए 11 स्थान

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।