Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind: दो अलग-अलग मामलों में मकान से जेवरात व नकदी चोरी, ट्रेन में चढ़ते समय यात्री की जेब से मोबाइल पर किया हाथ साफ

Jind News शहर के सेक्टर आठ में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर पांच हजार रुपये व जेवरात चोरी कर लिए। मकान मालिक रुपेंद्र ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन जनवरी को वह परिवार को साथ लेकर चंडीगढ़ गया था। वहीं दूसरे मामले में नरवाना रेलवे जंक्शन पर ट्रेन में चढ़ते हुए एक यात्री का मोबाइल चोरी कर लिया।

By Dharmbir Sharma Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
Jind Crime: दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने दर्ज किया केस।

जागरण संवाददाता, जींद। शहर के सेक्टर आठ में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर पांच हजार रुपये व जेवरात चोरी कर लिए। मकान मालिक रुपेंद्र ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन जनवरी को वह परिवार को साथ लेकर चंडीगढ़ गया था।

शनिवार शाम को जब घर पर पहुंचा तो मकान का ताला टूआ हुआ था और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। उसने बताया कि कमरे की अलमारी में रखे एक सोने का कड़ा, दो डायमंड अंगूठी, एक मंगलसूत्र, तीन जोड़ी कानों की बोली, दो अंगूठी सोना, एक चैन, चांदी का कड़ा, पायल व पांच हजार रुपये गायब मिले।

इसी तरह दूसरी अलमारी से तीन कानों की बोली गायब मिले। आसपास पता करने पर चोरों का सुराग नहीं लगा। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: फतेहाबाद के वांटेड को एसटीएफ ने अवैध हथियार समेत धर दबोचा, गुरुग्राम पुलिस को भी थी कई केस में तलाश

ट्रेन में चढ़ते समय यात्री की जेब से मोबाइल चोरी-एक नामजद

वहीं दूसरे मामले में नरवाना रेलवे जंक्शन पर ट्रेन में चढ़ते हुए एक यात्री का मोबाइल चोरी कर लिया। मोबाइल चोरी करने वाले एक आरोपित को यात्री ने पहचान लिया। पुलिस ने एक युवक को नामजद करके एक अन्य के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

पंजाब चौक नरवाना निवासी करण सिंह ने रेलवे पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन जनवरी रात को वह नौ बजे नरवाना जंक्शन पर जयपुर जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था। जब वह ट्रेन में चढ़ने लगा तो एक व्यक्ति ने मेरी जेब से मोबाइल चोरी कर लिया।

पुलिस ने चोरी का मामला किया दर्ज 

उसने मोबाइल चोरी करने वाले की पहचान मोर पत्ती नरवाना निवासी मंजीत सिंह के रूप में हुई। उसने बताया कि एक युवक बाहर मोटसाइकिल को स्टार्ट करके खड़ा था। मंजीत उस मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया। पुलिस ने मंजीत को नामजद करके एक अन्य के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: पंजाब के जंगल में चल रहे अवैध मदरसे का हुआ भंडाफोड़, मौलाना खुद पांचवी पास; इस जिले के बच्चे मिले ज्यादा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर