Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind News: दोस्त की विधवा को बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म, देह व्यापार के लिए दो बार बेचा; चार के खिलाफ मामला दर्ज

जींद के जुलाना क्षेत्र में विधवा महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण और देह व्यापार करने का मामला सामने आया है। दोस्त की विधवा को बहला फुसला कर पहले युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने महिला को अन्य लोगों को बेच दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Dharmbir SharmaEdited By: Deepak SaxenaUpdated: Sat, 04 Nov 2023 05:56 PM (IST)
Hero Image
दोस्त की विधवा को बहला फुसलाकर किया दुष्कर्म, देह व्यापार के लिए दो बार बेचा।

जागरण संवाददाता, जींद। जुलाना थाना क्षेत्र में विधवा महिला को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने और जबरन देह व्यापार कराने का मामला सामने आया है। महिला को दो बार बेचा भी गया। जुलाना थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ यौन शोषण, गैंगरेप, बंधक बनाने और विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि उसके पति की एक साल पहले मौत हो गई थी। उसके पति की गांव पड़ाना निवासी भगत उर्फ लीला के साथ दोस्ती थी। 20 अगस्त को वह गांव पड़ाना गई हुई थी। भगत ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद भगत ने उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। भगत ने 40 हजार रुपये में उसे गांव खटकड़ निवासी बलजीत और उसकी पत्नी सुमन को बेच दिया।

देह व्यापार का विरोध करने पर धमकी देते थे आरोपी

आरोपित बलजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सात-आठ दिन उसका यौन शोषण करने के बाद उसे गांव भावड़ निवासी संदीप को बेच दिया। फिर संदीप ने उसका यौन शोषण किया और उससे देह व्यापार करवाना शुरू कर दिया। जब भी वह विरोध करती, तो उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी जाती। किसी तरह वह आरोपित के चंगुल से निकली और इसकी शिकायत सोनीपत पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: Kaithal News: त्योहार के चलते शहर में होने लगी जाम की स्थिति, प्रशासन ने बड़े वाहनों की एंट्री पर लगाई रोक

चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर भगत, बलजीत, उसकी पत्नी सुमन और संदीप के खिलाफ दुष्कर्म, यौन शोषण करने, बंधक बनाने सहित विभिन्न धाराओ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि सोनीपत पुलिस से जीरो एफआईआर मिली थी। फिलहाल चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: Haryana News: शिक्षा विभाग ने तैयार किया छात्र उपस्थिति माड्यूल, सरकारी स्कूलों में अब MIS पोर्टल पर दर्ज होगी अटेंडेंस