Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jind Crime News: ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, चार पर मामला दर्ज

जींद के उचाना कलां में एक विवाहिता ने ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मृतका के पिता ने पति देवर जेठानी और देवरानी समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।उचाना थाना पुलिस एएसआई भूपेंद्र ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर कुलदीप जयबीर ममता सुंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

By Joginder Duhan Edited By: Gurpreet Cheema Updated: Sat, 24 Aug 2024 06:32 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा के जींद में ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जींद। उचाना कलां में विवाहिता ने ससुराल के लोगों की प्रताड़ना से आहत होकर जहरीला पदार्थ निगल आत्महत्या कर ली। उचाना थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर पति, देवर समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज किया है।

हिसार जिले के मंगाली गांव निवासी प्रेम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 19 साल पहले उसकी बेटी शकुंतला की शादी उचाना कलां निवासी कुलदीप के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही कुलदीप उसके साथ झगड़ा करने लगा था।

शकुंतला के देवर जयबीर व देवरानी ममता, जेठानी सुंदर देवी उसके साथ छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा करने लगे। आरोपितों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। शकुंतला ने उनके पास फोन किया तो वह जाकर मामले को शांत करवाकर आए। शकुंतला के पति और देवर को समझाया गया लेकिन इसके बाद भी आरोपितों ने परेशान करना लगातार जारी रखा।

आरोपितों की प्रताड़ना से आहत होकर शकुंतला ने शुक्रवार रात को करीब एक बजे जहरीला पदार्थ निगल लिया। सरकारी अस्पताल से उन्हें सूचना मिली कि शकुंतला की मौत हो गई है। प्रेम सिंह ने कहा कि कुलदीप, ममता, मीना, जयबीर की प्रताड़ना से आहत होकर ही उसकी बेटी ने आत्महत्या की है। उचाना थाना पुलिस एएसआई भूपेंद्र ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर कुलदीप, जयबीर, ममता, सुंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर