Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

kaithal में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक और मामला दर्ज, ईआरवी गाड़ी पर तैनात SPO से हुई मारपीट

काैथल के गांव भूना में गली में ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था और इस विवाद में करीब दस लोग घायल हो गए थे। अब इस मामले में तीसरा केस दर्ज हुआ है और इसमें दो पक्षों के विवाद को लेकर मौके पर गए ईआरवी गाड़ी पर तैनात एसपीओ से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Tue, 07 Nov 2023 03:14 PM (IST)
Hero Image
kaithal में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में एक और मामला दर्ज (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, कैथल। Fight In Kaithal गांव भूना में गली में ट्रॉली खड़ी करने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस विवाद में दोनों पक्षों के दस लोग घायल हो गए थे। इस मामले में अब तीसरा केस दर्ज किया गया है। दो पक्षों के विवाद को लेकर मौके पर गए ईआरवी गाड़ी पर तैनात एसपीओ से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

एसपीओ प्रगट सिंह की शिकायत पर गांव भूना निवासी गोबिंद, बलजिंद्र, रामफल और सूरता सहित 25 लोगों पर सीवन थाना में केस दर्ज किया गया है। इससे पहले दोनों पक्षों की शिकायत पर 49 लोगों के विरुद्ध दो केस दर्ज किए जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें- पुलिस पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा, नकली आईपीएस रात में गैंग के साथ वर्दी पहन वाहनों से करता था वसूली

एसपीओ ने शिकायत में ये बताया

एसपीओ ने शिकायत में बताया कि चार नवंबर को वह ईआरवी गाड़ी पर तैनात था। उन्हें इवेंट प्राप्त हुआ कि गांव भूना में दो पक्षों में विवाद हो गया है। सूचना के बाद वह, सहायक गाड़ी इंचार्ज एएसआई मियां सिंह और ईएचसी रघबीर सिंह मौके पर गए थे। वहां दोनों पक्षों में आपस में ज्यादा बहस हो गई।

बीच-बचाव करने पर लाठी से किया हमला 

उन्होंने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो आरोपितों ने उस पर लाठी से हमला कर दिया। मारपीट के बाद मौके पर सीवन थाना से भी पुलिस टीम को बुलाया गया था। ऐसा करके आरोपितों ने सरकारी कार्य में बाधा भी डाली है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल शिव कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- अभय चौटाला की शैक्षणिक योग्यता और संपत्ति पर हाई कोर्ट ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब