Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: कैथल में जजपा को बड़ा झटका, जिला परिषद अध्यक्ष दीप मलिक जाखौली कांग्रेस में शामिल

कैथल में जजपा को बड़ा झटका लगा है। कैथल जिला परिषद के अध्यक्ष दीप मलिक जाखौली ने विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थाम लिया है। बता दें कि दीप मलिक के खिलाफ जिला परिषद के 21 में से 17 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव ला रखा है। विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद अविश्वास प्रस्ताव के मतदान का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Sat, 28 Sep 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
दीप मलिक जाखौली कांग्रेस में हुए शामिल

जागरण संवाददाता, कैथल। जिला परिषद कैथल के (जजपा समर्थित) अध्यक्ष दीप मलिक जाखौली ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस ज्वाइन की है। अपनी कुर्सी बचाने के लिए दीप मलिक ने यह फैसला लिया है। बता दें कि मलिक के खिलाफ जिला परिषद के 21 में से 17 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव ला रखा है। बाकायदा बैठक में उनके खिलाफ वोटिंग हो चुकी है।

दीप मलिक जखौली की कुर्सी जाना तय

इस विश्वास प्रस्ताव के विरोध में दीप मलिक जाखौली ने पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी। इस पर उच्च न्यायालय ने परिणाम पर रोक लगा दी थी और उसके बाद इस याचिका को खारिज कर दिया गया। विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद अविश्वास प्रस्ताव के मतदान का परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। इसमें दीप मलिक की कुर्सी का जाना तय है।

यह भी पढ़ें- Haryana Chunav 2024: 25 लाख तक का मुफ्त इलाज, महिलाओं को दो हजार रुपये, कांग्रेस ने घोषणा पत्र में और क्या-क्या किए वादे

जननायक जनता पार्टी के लिए बड़ा झटका

विधानसभा चुनाव से पहले दीप मलिक जाखौली का कांग्रेस में शामिल होना जननायक जनता पार्टी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आएंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana Election 2024: 2100 रुपये की गारंटी, मिलता रहेगा 500 में सिलेंडर; भाजपा और कांग्रेस में वादों की 'जंग'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें