Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal Crime: चार युवकों ने रास्ता रोक कर बिजली निगम के चपरासी की कर दी धुनाई, जान से मारने की धमकी दे हुए फरार

Kaithal News रास्ता रोक कर बिजली निगम के चपरासी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत। शिकायत में बताया कि वह बिजली निगम में चपरासी के पद पर कार्यरत है और राजौंद सब डिवीजन में ड्यूटी है। गांव शंकर खेड़ा के पास पहुंचे तो पीछे से एक बाइक पर आए चार युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। चारों ने मिलकर उस पर हमला कर दिया।

By Sunil Kumar Edited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 14 Jan 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
Kaithal News: चार युवकों ने रास्ता रोक कर बिजली निगम के चपड़ासी को पीटा, केस दर्ज। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। रास्ता रोक कर बिजली निगम के चपरासी से मारपीट करने का मामला सामने आया है। गांव गुलियाना निवासी दीपक ने राजौंद थाना में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि वह बिजली निगम में चपरासी के पद पर कार्यरत है और राजौंद सब डिवीजन में ड्यूटी है।

पीछे से एक बाइक पर आए चार युवकों ने रास्ता रोका

वह 12 जनवरी को शाम के समय घर जाने के लिए खेड़ी रायवाली मोड पर वाहन के इंतजार में खड़ा था। तभी उसके गांव का बलजीत बाइक लेकर वहां आ गया। वे दोनों बाइक पर गांव की तरफ चल पड़े।

गांव शंकर खेड़ा के पास पहुंचे तो पीछे से एक बाइक पर आए चार युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। चारों ने मिलकर उस पर गंडासी और डंडों से हमला कर दिया। बलजीत उसका बचाव करने लगा तो उसे भी धमकी देने लगे।

यह भी पढ़ें: Hisar Crime: चिकन की दुकान पर बस इस बात का एक पक्ष ने किया था विरोध जिसके बाद चली गोली

स्वजनों से पुलिस को दी मारपीट की सूचना

शोर सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए तो चारों युवक उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उसने उसी समय स्वजनों और पुलिस को मारपीट की सूचना दी।

उसके चाचा ने उसे राजौंद सीएचसी में भर्ती करवाया वहां से उसे नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया गया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल राजबीर सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर के घर में घुस दी धमकी कहा- दीप्ति भाई ने भेजे हैं, कहे देना बात कर लेगा तो फायदे में रहेगा; अगली बार...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर