Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अमेरिका से काला सांड क्यों बुला लिया', बीजेपी प्रत्याशी लीला राम ने सुरजेवाला के बेटे को ये क्या बोल दिया

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 ( Haryana assembly Election 2024) के दौरान नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला के बेटे और कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला की तुलना अमेरिकी काले सांड से की है। लीला राम ने सुरजेवाला पर पोस्टर- होर्डिंग फड़वाने का भी आरोप लगाया है।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 30 Sep 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
लीला राम ने सुरजेवाला के बेटे के खिलाफ की आपत्तीजनक टिप्पणी। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के दौरान नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। प्रदेश में पांच अक्टूबर को सभी 90 सीटों पर एक साथ वोट डाले जाएंगे।

जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे नेता और भी ज्यादा हमलावर हो गए हैं। इस बीच कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला के बेटे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

आदित्य सुरजेवाला की सांड से की तुलना

कैथल से भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने एक जनसभा में कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी की उपस्थिति में कांग्रेस के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के बेटे और कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला की तुलना अमेरिकी काले सांड से की है। लीला राम ने कहा कि कैथल की सड़कों पर अमेरिकी काले सांड पहले कम थे क्या, जो एक और अमेरिका से लेकर आ गए।

यह भी पढ़ें- 'राम और रोम की संस्कृति में अंतर', भिवानी में CM योगी बोले- पूरा देश जश्न मनाया, कांग्रेस के लोगों ने नफरत

पोस्टर- होर्डिंग फड़वाने का लगाया आरोप

लीला राम ने सुरजेवाला पर उनके पोस्टर- होर्डिंग फड़वाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सुरजेवाला और उनके आदमी छोटी-छोटी हरकतों पर आ गए हैं। बदतमीजी पर उतर आए हैं। रात को जो भी होर्डिंग और पोस्टर लगाते हैं, वह उन्हें फाड़ देते हैं।

ऐसी हरकत होने नहीं देंगे, कभी किसी गलतफहमी में जी रहे हों। हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं। अगर अपनी औकात में रह कर चुनाव लड़ेंगे तो हम भी प्यार से चुनाव लड़ेंगे। अगर गुंडागर्दी दिखाना चाहेंगे न तो हमारे से बड़ा कोई गुंडा भी नहीं है। सुरजेवाला प्यार से चुनाव लड़ लें। बदमाशी नहीं चलती।

आदित्य ने कैंब्रिज से की है पढ़ाई

बता दें कि कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला यूनिवर्सिटी ऑफ कैंब्रिज से अपनी पढ़ाई पूरी की है। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में आदित्य सुरजेवाला कांग्रेस के टिकट पर कैथल विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि लीला राम के बयान पर रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार किया है। उन्होंने नायब सैनी पर हमला बोलते हुए कहा कि कामचलाऊ मुख्यमंत्री नायब सैनी की मौजूदगी में भाजपा का असली चेहरा हुआ बेनकाब हो गया है।

यह भी पढ़ें- 'हरियाणा में नहीं चाहिए ऐसी सरकार', चुनाव से पहले अदाणी पर ये क्या बोल गए राहुल गांधी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें