Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: बस इस बात को लेकर किसान पिता-पुत्र पर 15 मजदूरों ने अचानक बोला हमला, पुलिस कर रही जांच

Kaithal कैथल की अनाज मंडी में धान का उठान धीमा होने के कारण मंडी में चारों तरफ धान पड़ा बिखरा हुआ है। अनाज मंडी चीका में धान उठान को लेकर ट्रक चालक पिता पुत्र पर वहां काम करने वाले करीब 15 मजदूरों ने हमला बोल दिया।उसके बेटे को ट्रक के नीचे उतार कर कपड़े फाड़ दिए। वह बेटे का बचाव करने लगा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है।

By Sunil KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 09 Oct 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
किसान पिता-पुत्र पर 15 मजदूरों ने अचानक बोला हमला। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। Haryana News: अनाज मंडी में धान का उठान धीमा होने के कारण मंडी में चारों तरफ धान पड़ा हुआ है। अनाज मंडी चीका में धान उठान को लेकर ट्रक चालक पिता पुत्र पर वहां काम करने वाली लेबर ने हमला कर दिया। गांव हेमू माजरा निवासी अविनाश कुमार की शिकायत पर चीका थाना में केस दर्ज किया गया है।

शिकायत में बताया कि सात अक्टूबर को सुबह साढ़े दस बजे उसका बेटा विशाल अनाज मंडी में ट्रक को मोड रहा था। उन्हें ट्रक में धान लोड करना था। वहां पास में कांता राइस मिल की धान की बोरियां पड़ी हुई थी।

जैसे ही उसका बेटा ट्रक चलाने लगा तो वहां काम करने वाले तभी करीब 15 मजदूरों ने अचानक उसके बेटे पर हमला कर दिया। उसके बेटे को ट्रक के नीचे उतार कर कपड़े फाड़ दिए। वह बेटे का बचाव करने लगा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। वहां मंडी में उनके गांव का गुरचरण आया हुआ था।

यह भी पढ़ें: Jind Accident: बोलेरो की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दंपती की मौत, हादसे में बेटा घायल; पुलिस कर रही मामले की जांच

मजदूरों ने उन्हें जान से मारने की दी धमकी 

उसने आरोपितों ने उनका बचाव किया। सभी मजदूर उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चले गए। आरोपितों ने (Haryana Crime) यह भी धमकी दी है कि दोबारा ट्रक लेकर अनाज मंडी में आए तो जिंदा नहीं रहोगे। उसने उसी समय मारपीट की सूचना पुलिस को दे दी थी।

पुलिस ने किया केस दर्ज

इलाज के लिए उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल (Haryana Police) राजेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Hisar Accident: हरियाणा की पर्यटकों से भरी एक स्कूल बस नैनीताल में खाई में जा गिरी, इस हादसे में 7 की मौत जबकि 26 घायल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर