Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सीएम मनोहर लाल ने कैथल में किया मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन,स्वैच्छिक कोष से एक परिवार को इलाज के लिए दिए 50 हजार रुपये

Haryana News मुख्यमंत्री मनोहर ला कैथल दौरे पर हैं। इसके मद्देनजर जिला प्रशासन ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हैं। इंदिरा गांधी महिला कॉलेज में कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम को लेकर पुलिस की ओर से 12 जगहों पर नाके लगाए गए हैं और 700 से अधिक पुलिस कर्मचारियों को ड्यूटी में लगाया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Mon, 16 Oct 2023 03:58 PM (IST)
Hero Image
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज कैथल में करेंगे मेडिकल कॉलेज का भूमि पूजन

जागरण जंवाददाता, कैथल। Haryana News:  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को कैथल का दौरा किया। इसके मद्देनजर जिला प्रशासन ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किए हैं। इंदिरा गांधी महिला कॉलेज में कार्यक्रम रखा गया।

हालांकि पहले यह कार्यक्रम गांव सांपन खेड़ी व महाराजा सूरजमल स्टेडियम में होने वाला था, लेकिन बारिश के चलते स्थान बदला गया।

परिवार की सेवा करते हम कर्तव्यपथ पर निरन्तर बढ़ रहे आगे-मनोहर लाल

कार्यक्रम के बाद सीएम ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट कर कहा कि अपने हरियाणा परिवार की सेवा करते हुए हम कर्तव्यपथ पर निरन्तर आगे बढ़ रहे हैं। आज कैथल #जनसंवाद के दौरान स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना व उनका निवारण किया। इस दौरान कैथल के राजेंद्र कुमार ने अपने बेटे के इलाज के लिए मदद माँगी तो उन्हें बेटे के इलाज हेतु स्वैच्छिक कोष से ₹50,000 की राशि मंज़ूर की।

इस दौरान कैथल के राजेंद्र कुमार ने अपने बेटे के इलाज के लिए मदद माँगी तो उन्हें बेटे के इलाज हेतु स्वैच्छिक कोष से… pic.twitter.com/udBSBTjLbD— Manohar Lal (@mlkhattar) October 16, 2023

12 जगहों पर लगे नाके, 700 पुलिस कर्मी ड्यूटी पर 

कार्यक्रम को लेकर पुलिस की ओर से 12 जगहों पर नाके लगाए गए हैं और 700 से अधिक पुलिस कर्मचारियों को ड्यूटी में लगाया है। पुलिस की ओर से लगाए गए हैं। इसके अलावा जरूरत के अनुसार दोनों कार्यक्रम स्थलों पर रूटों को डायवर्ट किया जाएगा।

सीएम का जिले में पहला जनसंवाद कार्यक्रम

मुख्यमंत्री का जिले में पहला जनसंवाद कार्यक्रम है। जनसंवाद कार्यक्रम के साथ सांपन खेड़ी गांव में मेडिकल कॉलेज का भी भूमि पूजन करेंगे। मौसम खराब होने से व्यवस्था में व्यवधान पड़ेगा, क्योंकि दोनों ही कार्यक्रम खुले में हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: महाराजा अग्रसेन काल की सभ्यता से रूबरू होगी दुनिया, केंद्र ने अग्रोहा में फिर खुदाई का दिया आदेश

यह भी पढ़ें: कर्मचारियों की तर्ज पर पत्रकारों को जल्द मिलेगी मेडिकल कैशलेस सुविधा, HSVP के प्लाट में निर्धारित हो सकता कोटा