Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: कैथल में नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने किया मामला दर्ज

हरियाणा के कैथल जिले से एक नाबालिग लड़की की आत्महत्या का मामला सामने आया है। बदनामी के डर से एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की के पिता की शिकायत पर गांव रमाना-रमानी निवासी आरोपित नसीब के विरुद्ध तितरम थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। जानें क्या है पूरा मामला?

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb AhmedUpdated: Thu, 07 Sep 2023 07:39 PM (IST)
Hero Image
कैथल में नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से फांसी लगाकर की आत्महत्या (फोटो

कैथल, जागरण संवाददाता। Kaithal Suicide News कैथल में बदनामी के डर से एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की (17 Year Old Minor Girl) घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commits Suicide) कर ली। लड़की के पिता की शिकायत पर गांव रमाना-रमानी निवासी आरोपित नसीब के विरुद्ध तितरम थाना में केस दर्ज किया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस में दर्ज शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि आरोपित युवक ने बुधवार दोपहर को उसकी बेटी की अपने साथ ली हुई फोटो फेसबुक (Photo Upload On Facebook) पर डाल दी थी। वहां से उसकी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इस बदनामी के डर से उसकी बेटी ने बुधवार शाम के समय घर पर ही चुन्नी से पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

शिकायत में लड़की के पिता ने यह भी बताया कि वह पहले गांव में रहते थे। कुछ महीने से स्वजनों के साथ कैथल की एक कॉलोनी में रह रहे हैं। उनकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी आइटीआइ में पढ़ती थी। आरोपित युवक नसीब उनकी बेटी के साथ गांव के स्कूल में पढ़ता था।

आरोपित ने लड़की की फोटो फेसबुक पर डाली

आरोपित युवक की तभी से उनकी बेटी की जान-पहचान हुई थी। बता दें कि नसीब ने उसकी बेटी के साथ ली गई फोटो फेसबुक पर डाल दी थी। लोगों ने फेसबुक से स्क्रीन शॉट लेकर उसकी फोटो को आगे वायरल कर दिया। पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की मौत का कारण नसीब ही है। अगर वह उसकी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं करता तो आज उनकी बेटी की बदनामी नहीं होती और ना ही उनकी बेटी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ता।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह दर्ज किया केस

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपित नसीब के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित को भी पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 20 हजार रुपये कर्ज के बदले मांगी तीन मरले जमीन, परेशान व्यक्ति ने जहर खाकर दी जान; FIR दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर