Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Politics: 'मैं आज महाभारत की धरती से उनको..,' BJP को कोसते-कोसते ये क्या बोल गए रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला रविवार को कैथल पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी और जेजेपी पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को कोसते-कोसते विवादित बयान तक दे डाला। उन्होंने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की तुलना राक्षस से कर दी। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि वह उनको महाभारत की धरती से श्राप देने आए हैं।

By Pankaj KumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
'मैं आज महाभारत की धरती से उनको..,' बीजेपी को कोसते-कोसते ये क्या बोल गए रणदीप सुरजेवाला

कैथल, जागरण संवाददाता। शहर के प्राचीन स्थल भाई उदय सिंह किले पर आयोजित जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य रणदीप सिंह सुरजेवाला ने विवादित बयान दिया है। सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वाले और भाजपा समर्थकों को राक्षस प्रवृत्ति का व्यक्ति बताया है। कहा कि मैं महाभारत की इस धरती से उनको श्राप देता हूं।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पिछले दिनों करनाल में प्रदर्शन किया था। 17-18 किलोमीटर दूर तक वे चिलचिलाती गर्मी में पैदल गए। प्रदेश की जनता की आवाज को उठाने व प्रदेश के 11 लाख 22 हजार नौजवान जो सीईटी की परीक्षा में बैठे थे, उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सरकार का दरवाजा खटखटाया।

'बच्चों के पेपर बेच रही है सरकार'

सुरजेवाला ने कहा कि बच्चों के पेपर और उनके भविष्य को मौजूदा सरकार मंडी में बोली लगाकर बेच रही है। बच्चों के माता-पिता कहते हैं बच्चों को नौकरी मिलेगी तब मिल जाएगी, कम से कम परीक्षा में बैठने का मौका तो दो।

बीजेपी-जेजेपी समर्थकों को बताया राक्षस

सुरजेवाला ने अपने भाषण के दौरान भाजपा-जजपा समर्थकों को राक्षस कहते हुए संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और जो भाजपा का समर्थक है वे राक्षस प्रवृत्ति का है। मैं आज महाभारत की इस धरती से उन्हें श्राप देता हूं।

किरण चौधरी ने भी बोला हमला

इस मौके पर कांग्रेस की विधायक किरण चौधरी ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार ने महिलाओं, किसान, गरीब की थाली से रोटी छीनने का काम किया। किसानों को फसलों के दाम नहीं दिए। लागत पर डबल मुनाफा नहीं दिया। गृहणियों को महंगाई की मार से परेशान है।

किरण चौधरी ने कहा कि इस बार मीठी गोली नहीं चूसनी, राज लेकर आना है। राज तब आएगा जब एकजुट होकर कांग्रेस को मजबूत करोगे।