Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कैथल में युवती पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाना पड़ा भारी,पूर्व पार्षद सहित चार लोगों पर केस दर्ज

Haryana Crime कैथल में एक पूर्व आनंद सहित चार लोगों के विरुद्ध सिटी थाना में केस दर्ज किया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने एक युवती पर वेश्यावृत्ति के आरोप लगाये हैं साथ ही जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है। हालांकि जांच के बाद एससी-एसटी एक्ट को हटा लिया गया। पीड़िता ने आरोपियों पर घर में चोरी करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

By Sunil KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 03:17 PM (IST)
Hero Image
कैथल में युवती पर युवती पर जातिसूचक शब्द-वेश्यावृत्ति का आरोप लगाना पड़ा भारी, केस दर्ज। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। Haryana Crime News: एक युवती पर वेश्यावृत्ति के आरोप लगाने और जातिसूचक शब्द (caste word) बोलने का मामला सामने आया है। शहर की एक कालोनी निवासी युवती की शिकायत पर पूर्व पार्षद आनंद सहित चार लोगों के विरुद्ध सिटी थाना में केस दर्ज किया गया है।

शिकायत में बताया कि वह पानीपत (Haryana News) के एक गांव की रहने वाली है और पिछले चार साल से कैथल में रह रही है। जिसके यहां वह रहती है, उसका अपनी पत्नी और बच्चों से विवाद चल रहा है। उन्होंने उसे झूठे केस में फंसा रखा है, जिसके चलते वह अभी जेल में है। अब वह घर पर अकेली ही रहती है और पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही है।

पुलिस जांच के बाद  एससी-एसटी एक्ट को हटाया गया

आरोपितों ने उस पर एससी-एसटी का केस (SC-ST Act) लगवाया था जो डीएसपी की जांच के बाद हटा दिया गया था। आठ सितंबर को वह सुबह सैर करने के लिए गई थी। वहां स्टेडियम में आरोपितों ने उसका मजाक उड़ाया और गलत भाषा का प्रयोग किया।

यह भी पढ़ें: पूर्व सैनिक हुआ ठगी का शिकार, एटीएम से निकल गए एक झटके में हजारों रुपये; अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

12 सितंबर को वह स्टेडियम से घर पहुंची तो वहां आरोपित मौजूद थे। घर जाते ही सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उस पर वेश्यावृत्ति करने के आरोप लगाए और जातिसूचक शब्द बोले गए। उसने डायल 112 (Haryana Police) को फोन किया किया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। उसके बाद सिटी थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आने के बाद भी आरोपित उसके साथ गलत भाषा में बात करते रहे।

पीड़िता ने आरोपियों पर लगाया घर में चोरी करने का आरोप

युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपितों ने उसके घर में भी चोरी की है। घर से करीब एक लाख रुपये की नकदी, एक लैपटाप, सोना-चांदी के आभूषण चोरी हुए मिले थे। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी चोरी कर लिए। इस चोरी के कारण उसे करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी हुई है।

उसे पुलिस सुरक्षा भी दी जाए। जांच अधिकारी सिटी थाना प्रभारी एसआइ बीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर एससी-एसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime News: पुरानी रंजिश में 19 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या, घटना में दो बाल-बाल बचे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर