Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal Crime: नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने मोटरसाइकिल पर बैठे व्यक्ति को कुचला, मौके पर मौत; पुलिस ने शुरु की जांच

Kaithal Latest News शराब पीकर ट्रैक्टर चला रहे चालक ने मोटरसाइकिल पर बैठे एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे उसकी मौका पर ही मौत हो गई। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार को जिला बिजनौर के गांव मुजाहिदपुर हरगनपुर निवासी उसका जीजा दिनेश उसके साथ बिजेंद्र की मोटरसाइकिल पर पाई गांव में से फ्रूट लेने गए थे। तभी यह घटना घटी।

By Pankaj KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Kaithal Crime: नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने मोटरसाइकिल पर बैठे व्यक्ति को कुचला। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सूत्र,कैथल। गांव पाई में शराब पीकर ट्रैक्टर चला रहे चालक ने मोटरसाइकिल पर बैठे एक व्यक्ति को कुचल दिया। इससे उसकी मौका पर ही मौत हो गई। पुलिस (Kaithal Police) ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के गांव कंदखेड़ी निवासी विकास कुमार ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ रामसा पट्टी पाई में संजय के खेतों में नेट हाउस लगाने का काम करता है।

बुधवार को जिला बिजनौर के गांव मुजाहिदपुर हरगनपुर निवासी उसका जीजा दिनेश उसके साथ बिजेंद्र की मोटरसाइकिल पर पाई गांव में सिममौर रोड पर बने खोखे से फ्रूट लेने गए थे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में अब अपराध पर लगेगी रोक, चप्पे-चप्पे पर होगी पुलिस, 53 कमांडो की टीम देंगी हर पल पहरा; पढ़ें पूरा प्लान

टक्कर मारने के बाद उसके ऊपर से निकाला ट्रैक्टर

वह मोटरसाइकिल से उतरकर फ्रूट वाले के पास चला गया और उसका जीजा दिनेश मोटरसाइकिल पर बैठा था। रात को करीब साढ़े सात बजे एक व्यक्ति ट्रैक्टर को तेजी से चलाता आ रहा था। उसके साथ एक और व्यक्ति भी बैठा था।

ट्रैक्टर चालक ने मोटरसाइकिल पर बैठे उसके जीजा को टक्कर (Kaithal Crime) मार दी और उसके ऊपर से ट्रैक्टर निकाल दिया। चालक ट्रैक्टर पर नियंत्रण नहीं रख सका और वह स्कूल की दीवार तोड़ कर अंदर चला गया। मौके पर मौजूद लोगों ने चालक को पकड़ लिया।

आरोपितों ने पी रखी थी शराब

उसने अपना नाम दासू पट्टी पाई निवासी जोगिंद्र बताया। ट्रैक्टर चालक व उसके साथी सुरेंद्र ने शराब पी हुई थी। उसने भाग कर दिनेश को संभाला। दिनेश के मुंह से खून निकला हुआ था।

पुलिस ने चालक के खिलाफ किया केस दर्ज

वे दिनेश को एंबुलेंस में कैथल के सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। हेड कांस्टेबल अयूब खान ने बताया कि चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में अब अपराध पर लगेगी रोक, चप्पे-चप्पे पर होगी पुलिस, 53 कमांडो की टीम देंगी हर पल पहरा; पढ़ें पूरा प्लान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें