Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पूर्व सैनिक हुआ ठगी का शिकार, एटीएम से निकल गए एक झटके में हजारों रुपये; अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

Haryana Crime कैथल में थल सेना से सेवानिवृत्त हो चुके गांव सेरधा निवासी जयपाल ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। मशीन में कुछ खराबी होने के कारण पैसे निकालने में उसे परेशानी हो रही थी तो बैंक के गार्ड और उस युवक ने पैसे निकालने में उसकी सहायता की थी। इस दौरान युवक ने उसका पासवर्ड भी देख लिया था। युवक ने उसे बातों में उलझा कर एटीएम कार्ड बदल लिया था।

By Sunil KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 10:49 AM (IST)
Hero Image
पूर्व सैनिक हुआ ठगी का शिकार, एटीएम से निकल गए एक झटके में हजारों रुपये। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। Haryana Crime News: गांव सेरधा निवासी जयपाल की शिकायत पर राजौंद थाना (Haryana News) में ठगी का केस दर्ज किया गया है। शिकायत में बताया कि वह थल सेना से सेवानिवृत्त हो चुका है।

पांच अक्टूबर को सुबह साढ़े 11 बजे वह गांव में एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गया था।वहां उसने गार्ड की सहायता से 15 हजार रुपये निकाल लिए थे। तभी वहां एक युवक आ गया। उसे दस हजार रुपये और निकलवाने थे।

मशीन में कुछ खराबी होने के कारण पैसे निकालने में उसे परेशानी हो रही थी तो बैंक के गार्ड और उस युवक ने पैसे निकालने में उसकी सहायता की थी।

यह भी पढ़ें: लेन नियमों का पालन न करने को लेकर सख्त हुई ट्रैफिक पुलिस, अब तक 510 दिनों में इतने हजार वाहन के कटे चालान

बदमाश बातों में उलझा, बदल लिया ATM कार्ड

इस दौरान युवक ने उसका पासवर्ड भी देख लिया था। युवक ने उसे बातों में उलझा कर एटीएम कार्ड (ATM Card) बदल लिया था। अगले दिन सुबह गांव लाखन माजरा स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में उसका कार्ड लगाया गया था। युवक ने उसके खाते से पहली बार में दस हजार और दूसरी बार में 15 हजार रुपये निकाल लिए थे।

उसके पास पैसे कटने का संदेश आया तो उसे ठगी के बारे में पता लगा। उसने उसी समय बैंक के कस्टमर केयर को फोन करके अपना एटीएम कार्ड बंद करवा दिया था।

शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

जांच अधिकारी एएसआइ विरेंद्र सिंह (Haryana Police) ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। एटीएम के सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले पिता को फांसी की सजा, कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर