Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal Crime: मामूली कहासुनी में गला दबाकर महिला की हत्या, बेटे की शिकायत पर छह पर केस दर्ज

राजौंद खंड (Kaithal Crime News) के गांव नरवल में मामूली कहासुनी को लेकर सोमवार रात एक बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका के बेटे की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो महिलाओं सहित छह लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपित विक्रम करनाल रहता है। वह दीवाली पर घर आया हुआ था।

By Pankaj KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 14 Nov 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
मामूली कहासुनी में गला दबाकर महिला की हत्या। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल।(Haryana Crime News) राजौंद खंड के गांव नरवल में मामूली कहासुनी को लेकर सोमवार रात एक बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतका के बेटे की शिकायत पर मंगलवार सुबह थाना राजौंद में दो महिलाओं सहित छह लोगों पर केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता ने घटना को लेकर दी ये जानकारी

शिकायतकर्ता गांव नरवल निवासी सुरेश ने बताया कि सोमवार की देर शाम विक्रम, जिले, सूबा सिंह, संदीप, पूजा और सीतो उनके घर आए। उन्होंने अचानक उसके परिवार पर हमला कर दिया। विक्रम ने उसकी मां अंगूरी देवी की गर्दन दबोच ली और कहने लगा कि वह उसे जिंदा नहीं छोड़ने वाला।

वह उसकी मां फूली देवी को उसके खिलाफ भड़काती है, जिसके चलते वह उसे पैसे नहीं देती। जोर से गला दबाने के चलते उसकी मां की सांसें रुकने लगी। फिर विक्रम की पत्नी पूजा ने उसकी मां को कुर्सी से नीचे गिरा दिया। जब वह अपनी मां को बचाने के लिए आगे बढ़ा तो इन सभी लोगों ने उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें: Haryana News: खालिस्तान मुर्दाबाद न बोलने पर सिख समुदाय के युवक को पीटा, दो गिरफ्तार

इलाज के दौरान डॉक्टर ने किया मृत घोषित

उसके भाई नरेश और पड़ोस के कुछ लोगों ने बीच-बचाव करके उन्हें अलग किया। इस दौरान उसकी मां की हालत ज्यादा खराब हो गई, जिसके चलते वह उसे राजौंद के सामुदायिक केंद्र ले गए। वहां गंभीर हालत के कारण उसे कैथल के जिला नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी का था कोई आपसी झगड़ा

थाना राजौंद प्रभारी इंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित विक्रम करनाल रहता है। वह दीवाली पर घर आया हुआ था। इनका सुरेश के परिवार से कोई आपस का झगड़ा चल रहा था। इसके चलते यह घटना हुई। मृतका के बेटे की शिकायत पर सभी आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Ambala Crime: दिवाली की रात अंबाला में रोडवेज ड्राइवर की ड्यूटी पर हत्या, शव के साथ धरने पर बैठे स्वजन; सरकार से की ये मांग