Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal News: बढ़ रहे युवक-युवतियों के लापता होने के मामले, दो अलग-अलग केस में घर से चली गई युवती और महिला

Kaithal News हरियाणा के कैथल में युवक और युवतियों के लापता होने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और एक युवती घर से चली गई। पहले मामले में कलायत निवासी एक महिला ने थाना में शिकायत दी है। सिटी थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 23 Sep 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
बढ़ रहे युवक-युवतियों के लापता होने के मामले

कैथल, जागरण संवाददाता: जिले में युवक, युवतियों और महिलाओं के लापता होने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। लापता होने के हर रोज एक से दो केस अलग-अलग थानों में दर्ज हो रहे हैं। दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और एक युवती घर से चली गई। पहले मामले में कलायत निवासी एक महिला ने थाना में शिकायत दी है।

बेटे की पत्‍नी चली गई थी घर से

शिकायत में बताया कि उसके बेटे की पत्नी 22 सितंबर को सुबह के समय घर से चली गई थी। वह वापस लौट कर नहीं आई है। 22 सितंबर को सुबह चार बजे उसने उसकी बहू को किसी से फोन पर बात करते हुए पकड़ा था। उसने पूछा तो उस समय उसकी बहू ने कहा कि किसी जानकार का फोन था। उसके बाद सुबह करीब दस बजे वह बिना कुछ बताए घर से चली गई थी, जो लौट कर अभी तक वापस नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Haryana News: अनिल विज का ओएसडी बन 27 लाख की ठगी के आरोप में BJP नेता गिरफ्तार, चचेरा भाई फरार

फोन पर नहीं हो रहा कोई संपर्क

फोन पर भी उससे कोई संपर्क नहीं हो रहा है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी गई है। दूसरे मामले में शहर की एक कालोनी निवासी महिला ने सिटी थाना में शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि उसकी 20 वर्षीय बेटी 22 सितंबर को सुबह शहर में ही कंप्यूटर सेंटर पर पढ़ाई करने के लिए गई थी।

वह रात तक भी घर वापस नहीं आई है। रिश्तेदारों से भी जानकारी ली गई है, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। उसकी बेटी से फोन पर भी कोई संपर्क नहीं हो रहा है। सिटी थाना प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: फरीदाबाद में 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए एएसआई गिरफ्तार, एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने दबोचा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें