Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal Fraud News: पीएनबी के कैशियर पर लाखों की ठगी का आरोप, ग्रामीणों ने लगाया बैंक को ताला

कैथल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नौच गांव के पीएनबी बैंक के कैशियर ने ही लोगों को लाखों की चपत लगा दी। मैनेजर की शिकायत पर आरोपित कैशियर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 24 Apr 2023 06:21 PM (IST)
Hero Image
पीएनबी के कैशियर पर लाखों की ठगी का आरोप, ग्रामीणों ने लगाया बैंक को ताला

कैथल, जागरण संवाददाता। गांव नौच स्थित पंजाब नेशनल बैंक के कैशियर पर लाखों रुपये की ठगी का आरोप लगा है। गांव के लोगों ने सोमवार को बैंक में हंगामा कर दिया। आरोप है कि जनकपुरी कालोनी निवासी कैशियर रामबीर करीब आठ साल से बैंक में कार्यरत था। इस बैंक में आस-पास के करीब छह गांव के लोग लेन-देन करते थे।

गांव नौच निवासी रामफल ने 19 अप्रैल को एक लाख रुपये निकलवाने के लिए चेक दिया था। कैशियर ने सोमवार को पैसे देने की बात कही थी। सुबह वह बैंक में गया तो रामबीर ने उससे दोपहर तक का समय मांगा था। दोपहर को दो बजे के बाद भी पैसे नहीं मिले तो वह बैंक मैनेजर डीपी गिल से जाकर मिला।

कई लोगों के साथ की गई ठगी

मैनेजर ने बताया कि उसके पैसे तो निकल चुके हैं। मैनेजर ने उसी समय पुलिस को फोन कर दिया तो आरोपित रामबीर मौके से फरार हो गया था। सूचना मिलने के बाद गांव के कई लोग अपनी बैंक की कापी लेकर वहां पहुंच गए थे। कई लोगों के साथ लाखों रुपये की ठगी की बात सामने आई है।

ग्रामीणों ने बैंक को लगाया ताला

ग्रामीणों ने दोपहर के समय बैंक को भी ताला लगा दिया था। पुलिस ने आकर ताला खुलवाया और ग्रामीणों को शांत किया। क्योड़क चौकी प्रभारी दयानंद ने बताया कि बैंक मैनेजर की शिकायत पर कैशियर रामबीर के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है। कितने ग्रामीणों से कितने पैसों की ठगी हुई है इसकी जानकारी ली जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर