Move to Jagran APP

Kaithal: ATM कार्ड बदलकर भाग रहे बदमाश शक होने पर एक को पकड़ा-दूसरा फरार, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Haryana कैथल में बदमाशों ने एटीएम से पैसे निकलवाने गए एक व्यक्ति का कार्ड बदल लिया। उसे जैसे ही इस बात की आशंका हुई तो उसने दो में से एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दूसरा एटीएम कार्ड लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

By Sunil KumarEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Tue, 24 Oct 2023 10:59 AM (IST)
Hero Image
एटीएम से पैसे निकलवाने गए एक व्यक्ति का कार्ड बदल लिया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, कैथल। Haryana Crime: एटीएम से पैसे निकलवाने गए एक व्यक्ति का कार्ड बदल लिया गया। उसे जैसे ही इस बात की जानकारी मिली तो दो में से एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दूसरा एटीएम कार्ड लेकर फरार हो गया।

राजौंद निवासी बलजीत सिंह की शिकायत पर रेवर थाना गढ़ी जींद निवासी अजय और बवानी खेड़ा निवासी रवि के विरुद्ध राजौंद थाना में केस दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी एएसआइ संदीप कुमार ने आरोपित अजय को गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

शिकायत में बताया कि वह खेती का काम करता है और उसका गांव के एचडीएफसी बैंक में खाता है। 23 अक्टूबर को राजौंद स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम से दस हजार रुपये निकलवाने के लिए गया था। वहां तीन युवक लाइन में खड़े थे। उनमें से पहला युवक पैसे लेने के बाद चला गया था। दोनों युवक बोले कि आप पहले पैसे निकाल लो।

यह भी पढ़ें: Crime News: ACB ने दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए एएसआई को रंगे हाथ पकड़ा, अब एसपी ने किया बर्खास्त

मौका देखते ही बदमाश ने बदल लिया एटीएम कार्ड

वह पैसे निकालने लगा तो दोनों युवकों ने अचानक से उसका कार्ड निकाल लिया और बोले कि ऐसे पैसे नहीं निकाले जाते। तभी युवकों ने उसका एटीएम कार्ड बदलकर दूसरा कार्ड दे दिया। उसे शक हो गया कि उसका कार्ड बदल चुका है। वह युवकों को पकड़ने लगा तो वे दोनों वहां से भागने लगे।

दो में से एक को पकड़ा, दूसरा फरार

उसने एक युवक को मौके पर ही पकड़ लिया, जबकि दूसरा एटीएम कार्ड लेकर बाइक से भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए युवक ने अपना नाम अजय और फरार हुए युवक का नाम रवि बताया।

पुलिस ने कही जल्द पकड़ने की बात

जांच अधिकारी एएसआइ संदीप कुमार (Haryana Police) ने बताया कि अजय नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरे आरोपित की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने हरियाणा के सचिव को दिए थे सुपरटेक बिल्डर्स के खिलाफ जांच के निर्देश, जानिए क्या है पूरा मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।