Move to Jagran APP

Kaithal: नए DC प्रशांत ने संभाला जिले का पदभार; अधिकारियों को कहा- 'प्राथमिकता के साथ निपटाएं समस्‍याएं '

Kaithal News हरियाणा के कैथल में नए उपायुक्‍त ने जिले का पदभार संभाला है। प्रशांत पंवार ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सरकार द्वारा निर्धारित किए गए समय अवधि के दौरान में अपने कार्यालय में नागरिकों से अवश्य मिले और उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर निपटाए। साथ ही कहा कि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को देने में देरी ना करें।

By Surender KumarEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
नए DC प्रशांत ने संभाला जिले का पदभार

कैथल, जागरण संवाददाता: नवनियुक्त उपायुक्त प्रशांत पंवार ने सोमवार को जिला में अपना पदभार संभाल लिया है। पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने अधिकारियों से परिचय प्राप्त किया और विभिन्न विभागों की विकास योजनाओं की जानकारी प्राप्त की।

अधिकारियों को दिए निर्देश

पवांर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सरकार द्वारा निर्धारित किए गए समय अवधि के दौरान में अपने कार्यालय में नागरिकों से अवश्य मिले और उनकी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर निपटाए। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को देने में देरी ना करें।

यह भी पढ़ें: Rain in Kaithal: बारिश ने बढ़ाई किसानों की चिंता, धान की फसलें हुई प्रभावित; मंडियों में भी गिरे दाम

अधिकारियों ने किया स्‍वागत

जिला में पहुंचने पर उपायुक्त प्रशांत पंवार का एसडीएम कपिल कुमार, एसडीएम गुहला कृष्ण कुमार, सीईओ जिला परिषद अश्वनी मलिक सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

प्रशांत पंवार वर्ष 2015 बैच के हैं आइएएस

गौरतलब है कि प्रशांत पंवार वर्ष 2015 बैच के आइएएस हैं। इससे पहले वे मत्स्य विभाग के अतिरिक्त सचिव, रोहतक में प्रशासक एचएसवीपी, अतिरिक्त निदेशक अर्बन एस्टेट, नगर निगम कमिश्नर अंबाला, उपायुक्त नूंह, उपायुक्त अंबाला, उपायुक्त फतेहाबाद सहित अन्य महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Jind से Amritsar के लिए चलेगी बस, ई-टिकटिंग मशीनों में फीड किया जा रहा किराया; जान लें टाइमिंग और रूट

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें