Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaithal Road Accident: एक की दूसरे पिकअप से जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की दर्दनाक मौत; आठ महिलाएं घायल

Kaithal Road Accident हरियाणा के कैथल में एक पिकअप ने दूसरी पिकअप को जोरदार टक्‍कर मार दी। हादसे में दो की मौत और आठ महिलाएं घायल हो गई। सभी घायलों को जिला नागरिक अस्पताल कैथल भर्ती कराया गया है। अस्पताल में जमकर हंगामा किया और डाक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से स्वजनों की हाथापाई भी हुई।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
पिकअप की जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की दर्दनाक मौत और आठ महिलाएं घायल

कैथल, जागरण संवाददाता: पूंडरी के गांव मोहना से होकर गुजर रहे नेशनल हाईवे 152-डी पर खड़ी एक पिकअप गाड़ी को पीछे से आई तेज रफ्तार दूसरी पिकअप ने टक्कर मार दी। इससे एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ महिलाएं घायल हो गई हैं। मृतक व सभी घायल नेशनल हाईवे 152-डी पर सफाई करने वाली लेबर में थे और करनाल के गांव राहड़ा से गांव मोहना में काम पर आए ही थे।

घायलों को जिला नागरिक अस्पताल कराया गया भर्ती

सभी घायलों को जिला नागरिक अस्पताल कैथल भर्ती कराया गया है। मरने वालों में हिसार के गांव मिर्चपुर निवासी 32 वर्षीय टिंकू और करनाल के गांव राहड़ा निवासी 50 वर्षीय महिला कृष्णा शामिल है। टिंकू ने नागरिक अस्पताल में आकर दम तोड़ा। घटना करीब 12 बजे की है। टिंकू के स्वजनों ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा किया और डाक्टरों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया।

डॉक्‍टर से स्‍वजनों की हुई हाथापाई

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर से स्वजनों की हाथापाई भी हुई। बताया जा रहा है कि टिंकू एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर का काम करता था, जिसके पास नेशनल हाईवे 152-डी की सफाई का काम है।

वह गाड़ी में लेबर की महिला सदस्यों को गांव राहड़ा से लेकर आया था। जैसे ही गाड़ी हाईवे पर आकर रुकी पीछे से आ रही पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। महिला कृष्णा की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि टिंकू ने अस्पताल में आखिरी सांस ली।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर